BJP पर जमकर बरसे अखिलेश यादव, कहा- जमीनी मुद्दों के समाधान में पूरी तरह विफल रही भाजपा सरकार

Edited By Harman Kaur,Updated: 09 May, 2023 05:59 PM

akhilesh yadav lashed out at bjp said bjp government

समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को कहा कि जमीनी मुद्दों के समाधान में पूरी तरह विफल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया करने के लिए जनता तैयार है....

कानपुर देहात: समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को कहा कि जमीनी मुद्दों के समाधान में पूरी तरह विफल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का सफाया करने के लिए जनता तैयार है। अखिलेश यादव ने रसूलाबाद कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार जमीनी मुद्दों को पूरा करने में पूरी तरीके से फेल रही है, जिसकी वजह से जनता ने बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाने का मन बना लिया है। जनता का आशीर्वाद समाजवादी पार्टी के साथ है।        

'कूड़े के साथ-साथ भाजपा का भी होगा सफाया'
अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आम जनता से जुड़े जमीनी मुद्दे जैसे कूड़ा, बंद पड़ी नालियां, जलभराव, सड़कों पर जानवर, महंगी बिजली, हाउस टैक्स पर चुनाव होने जा रहा है जबकि भाजपा इन मुद्दों पर बातें करना पसंद नहीं कर रही है। इस बार कूड़े के साथ-साथ भाजपा का भी सफाया होगा।

PunjabKesari

हरके सवाल के जवाब में सिर्फ तमंचा कहते हैं सीएम योगी- अखिलेश यादव
उन्होंने कहा ‘‘ मुख्यमंत्री से पूछो कि शहरों में कूड़ा है तो कहते हैं तमंचा, उनसे पूछो कि नाली साफ नहीं हुई है तो वो कहते हैं तमंचा, उनसे कहो कि नौजवान बेरोजगार है तो कहते हैं तमंचा, उनसे कोई सवाल पूछो तो केवल तमंचा बोलेंगे। वह समाजवादी लोगों को अपराधी बताते हैं। अगर उन्होंने अपने मुकदमे वापस नहीं होते तो मुकदमों की बहुत लंबी लिस्ट थी।''        

PunjabKesari

जनता ने बना लिया है बीजेपी को हराने का मन
उन्होंने कहा कि प्रदेश के विभिन्न शहरों में चौड़ी चौड़ी सड़के बनना शुरू हुई थी। जितना समाजवादी सरकार में बनी उतनी ही बनी उसके आगे नहीं बढ़ी। एंबुलेंस जो चल रही वही एंबुलेंस है जो समाजवादियों ने दी थी। कोई नई एंबुलेंस नहीं चला पाए। अखिलेश यादव ने कहा कि जो सुविधाएं कानपुर देहात के लोगों को मिलनी चाहिए, वो नहीं मिल रही हैं। महंगाई चरम पर है। खाद्यान्न, बिजली, डीजल और पेट्रोल महंगा है। इससे हर व्यक्ति परेशान है। जिसके चलते बीजेपी से जनता त्रस्त है। जनता से जुड़ी मूलभूत सुविधाओं को लेकर बीजेपी सरकार कोई बात नहीं कर रही है। भारतीय जनता पाटर्ी के लोगों अधिकारियों के साथ मिलकर लूट मचाए हुए हैं। इस बार जनता ने बीजेपी को हराने का मन बना लिया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!