अखिलेश ने चाचा अभयराम को इस सीट से विधायक बनाने के दिए संकेत

Edited By Deepika Rajput,Updated: 02 Apr, 2019 05:19 PM

akhilesh gives indication to make uncle abhayram mla from jaswantnagar

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने चाचा अभयराम यादव को जसवंतनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ाने के संकेत दिए हैं। अखिलेश मंगलवार को सैफई स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

इटावा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने चाचा अभयराम यादव को जसवंतनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ाने के संकेत दिए हैं। अखिलेश मंगलवार को सैफई स्थित आवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उनके चाचा यहां पहुंचे। अखिलेश ने उनके चरण स्पर्श करके बगल की कुर्सी पर बिठाया और कहा, जसवंतनगर विधानसभा से अगला चुनाव लड़ने के लिये तैयार रहिए। यह बात सुनकर अभयराम और कार्यकर्ता हंस दिए। काफी देर तक यादव अपने भतीजे के साथ बैठे रहे। इसके बाद वह जब चलने लगे तो अखिलेश ने फिर कहा, पूरी तरह तैयार रहिए। पीछे हटने की बात मत कीजिएगा। इस पर उन्होंने जवाब दिया, ठीक है। जैसा निर्णय रहेगा वैसा ही करेंगे।

ज्ञात हो कि 2017 में जसवंतनगर विधानसभा सीट से अखिलेश के चाचा शिवपाल सिंह यादव सपा के टिकट पर विधायक चुने गए थे। अब वह अपनी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के उम्मीदवार के तौर पर फिरोजाबाद सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं, अभयराम यादव बदायूं से सपा के मौजूदा सांसद धर्मेंद्र यादव के पिता हैं। वह शिवपाल के करीबी माने जाते हैं और प्रसपा की कई सभाओं में उन्हें देखा गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!