बड़ी खबर: कानपुर हिंसा के बाद ‘चंद्रेश्वर हाता’ को बम से उड़ाने की मिली धमकी, BJP नेता से बोला कॉलर... चुकानी होगी कीमत

Edited By Mamta Yadav, Updated: 06 Jun, 2022 09:54 PM

after the kanpur violence threat to blow up  chandreshwar hata  with a bomb

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो समुदायों के बीच उपद्रवियों की तीन जून को हुयी हिंसा के बाद शहर के एक भाजपा नेता को धमकी भरा फोन किये जाने की पुलिस को सूचना दी गयी है, जिसमें चन्द्रेश्वर हाता परिसर को बम से उड़ा देने की धमकी मिली है। इस मामले में...

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दो समुदायों के बीच उपद्रवियों की तीन जून को हुयी हिंसा के बाद शहर के एक भाजपा नेता को धमकी भरा फोन किये जाने की पुलिस को सूचना दी गयी है, जिसमें चन्द्रेश्वर हाता परिसर को बम से उड़ा देने की धमकी मिली है। इस मामले में संयुक्त पुलिस आयुक्त ने जांच शुरू कर दी है।

बेकनगंज थाना क्षेत्र में गत सप्ताह शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद एक पक्ष के लोग स्थानीय दुकानों को जबरन बंद कराने लगे। इसी बीच उपद्रवियों ने चन्द्रेश्वर हाता की दुकानों पर पथराव के साथ बमबाजी कर दी। जिससे दो समुदायों के बीच माहौल तनावपूर्ण हो गया। इस वारदात में उपद्रवियों के निशाने पर रहे चन्द्रेश्वर हाता में रहने वाले भाजपा नेता अमित बाथम के फोन पर तीन बार कॉल करके इसे बम से उड़ा देने की धमकी दी गयी। पुलिस के अनुसार तीनों बार आई फोन कॉल में यह कहा गया है कि चंद्रेश्वर हाता वालों को इस उपद्रव की कीमत चुकानी होगी और जल्द ही इस बस्ती को बम से उड़ा दिया जाएगा।       

भाजपा नेता ने पुलिस को यह जानकारी दे दी। संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ऑडियो क्लिप के साथ आयी फोन कॉल का नंबर लेकर जांच शुरू कर दी है। तिवारी ने कहा कि सर्विलांस एवं अन्य तकनीकी मदद के जरिये धमकी देने वाले को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। गौरतलब है कि हिंसा के दिन चन्द्रेश्वर हाता परिसर के लोगों ने ही उपद्रवियों से मोर्चा लिया था। इस परिसर में करीब एक हजार लोग रहते है। इससे पहले भी नई सड़क इलाके में दो पक्षों की हिंसा में विशेष वर्ग के निशाने पर चंद्रेश्वर हाता ही रहा है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!