कमबख्त इश्क! पहले पति की मौत के बाद दूसरे पति से लिया तलाक...फिर बीच सड़क मासूम बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फरार हुई महिला

Edited By Mamta Yadav,Updated: 08 Nov, 2023 11:29 PM

after the death of the first husband she got divorced from the second husband

उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात भोगनीपुर थाना छेत्र रैगवा गांव के समीप से निकले हाईवे पर एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग फरार हो गई। बच्चों को रोता देखकर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। जानकारी मिलने के बाद रैगावा...

Kanpur Dehat News, (फरदीन खान): उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात भोगनीपुर थाना छेत्र रैगवा गांव के समीप से निकले हाईवे पर एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग फरार हो गई। बच्चों को रोता देखकर स्थानीय लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। जानकारी मिलने के बाद रैगावा गांव से पहुंचे परिजन बच्चों को लेकर कोतवाली भोगनीपुर पहुंचे और बच्चों के मां के विरोध में कार्यवाही किए जाने की बात कह कर तहरीर दी है तो वहीं पुलिस ने जांच कर कार्यवाही करने की बात कही।
PunjabKesari
भोगनीपुर थाना क्षेत्र के रैगावा गांव निवासी सोनू पुत्री कृष्ण मुरारी पांडे दो मासूम बच्चों को कोतवाली लेकर पहुंची। पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उक्त बच्चे उसके देवर स्व गोपाल पांडे के हैं जिसकी शादी 7 वर्ष पूर्व कानपुर निवासी रुचि पांडे के साथ हुई थी और जनवरी 2023 में कैंसर की बीमारी के चलते गोपाल पांडे की मृत्यु हो गई। जिसके बाद रुचि पांडे ने उन्नाव निवासी एक युवक से कोर्ट मैरिज कर शादी कर ली थी और उसे दूसरे पति के ऊपर भी झूठा आरोप लगाकर तलाक ले लिया था। तो वहीं दूसरी तरफ देवरानी रुचि ने अपने पहले पति के घर रैगांव बच्चों को लेकर आकर रहने लगी और ग्राम प्रधान अन्य ग्रामीणों के सामने समझौता कर भाई सौरभ शुक्ला एवं अन्य के हाथों घर का सारा सामान सहित बच्चों को लेकर समझौता करते हुए कानपुर चली गई।

पति मर चुका है तो उसके लिए बच्चे भी मर चुके हैं...बोली महिला
लेकिन बीते कुछ दिनों पूर्व रुचि पांडे पुणे बच्चों को लेकर रैगवा आ गई और यहां पर दोनों मासूम बच्चों को रोड पर छोड़कर किसी तीसरे अज्ञात प्रेमी के साथ फरार हो गई। मां के चले जाने के बाद बच्चे रोते हुए अपने ताऊ कृष्ण मुरारी के यहां पहुंचे और उन्होंने बताया की माँ हमको छोड़कर किसी के साथ चली गई है। इसके बाद उन्होंने रुचि से फोन पर बात की तो उसने कहा कि जब उसका पति मर चुका है तो उसके लिए बच्चे भी मर चुके हैं, जिनके लिए वह अपना जीवन नहीं बर्बाद करेगी अगर तुम लोगों ने ज्यादा परेशान किया तो सभी को झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी। पुलिस को दिए गए लिखित शिकायती पत्र में रुचि पांडे के विरुद्ध कार्यवाही करने की मांग की है पुलिस ने जांच कर कार्रवाई किए जाने का भरोसा दिलाया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!