Umesh Pal Murder Case: एनकाउंटर में मारे गए आरोपी विजय उर्फ उस्मान पर था 50 हजार रुपए का इनाम घोषित

Edited By Anil Kapoor,Updated: 06 Mar, 2023 10:40 AM

a reward of 50 thousand rupees was declared on vijay alias usman

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में प्रयागराज (Prayagraj) के बहुचर्चित हत्याकांड में शामिल रहे आरोपी विजय उर्फ उस्मान चौधरी (Usman Chowdhary) को आज एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया गया। बताया जा रहा है कि विजय उर्फ उस्मान वह आरोपी शूटर (Shooter) था...

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में प्रयागराज (Prayagraj) के बहुचर्चित हत्याकांड में शामिल रहे आरोपी विजय उर्फ उस्मान चौधरी (Usman Chowdhary) को आज एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया गया। बताया जा रहा है कि विजय उर्फ उस्मान वह आरोपी शूटर (Shooter) था जिसने सबसे पहले उमेश पाल (Umesh Pal) को गोली मारी थी। पुलिस (Police) ने उस पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) में माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के तीसरे बेटे असद सहित 5 आरोपियों पर ढाई-ढाई लाख रुपए का इनाम घोषित किया जा चुका है।

PunjabKesari

राजू पाल की हत्या के अहम गवाह उमेश पाल पर उस्मान ने चलाई थी पहली गोली
उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी विजय उर्फ उस्मान प्रयागराज पुलिस के साथ मुठभेड़ में सोमवार तड़के मारा गया। बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक राजू पाल की हत्या के अहम गवाह उमेश पाल पर 24 फरवरी को पहली गोली उस्मान ने चलाई थी। धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश कुमार मौर्य ने उस्मान के मुठभेड़ में मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि तड़के करीब पांच-साढ़े पांच बजे कौंधियारा थाना क्षेत्र में विजय उर्फ उस्मान पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। उन्होंने बताया कि उस्मान उमेश पाल और अन्य दो पुलिसकर्मियों को गोली मारने की घटना में शामिल था और उमेश पर पहली गोली उस्मान ने ही चलाई थी। इससे पूर्व, 27 फरवरी को उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी अरबाज धूमनगंज थाना क्षेत्र में नेहरू पार्क के जंगल में पुलिस के साथ एक मुठभेड़ में मारा गया था। इस मुठभेड़ में धूमनगंज थाना प्रभारी राजेश मौर्य घायल हो गए थे।

PunjabKesari

24 फरवरी को धूमनगंज थाना क्षेत्र में उमेश पाल और उनके 2 सुरक्षाकर्मियों की गोली मारकर कर दी गई थी हत्या
उल्लेखनीय है कि 24 फरवरी को धूमनगंज थाना क्षेत्र में उमेश पाल और उनके दो सुरक्षाकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यह पूरी घटना आसपास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसकी मदद से ज्यादातर शूटर की पहचान हो गई है। उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने घटना के अगले दिन धूमनगंज थाने में पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक के दो बेटों, अतीक के साथी गुड्डू मुस्लिम और गुलाम एवं 9 अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!