ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हुआ भीषण हादसा, टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग...ड्राइवर की दर्दनाक मौत

Edited By Pooja Gill,Updated: 31 Mar, 2023 11:36 AM

a horrific accident occurred on the eastern

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे रोड पर ट्रकों के बीच हुई टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई। ट्रक की केबिन में ड्राइवर के फंस जाने के कारण, जलने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने...

नोएडा (गौरव गौर): ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे रोड पर ट्रकों के बीच हुई टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई। ट्रक की केबिन में ड्राइवर के फंस जाने के कारण, जलने से उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया और पुलिस ने मृतक ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की।

PunjabKesari

बता दें कि ईस्टर्न पेरीफेरल रोड पर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को हटाकर यातायात को फिर से सामान्य कर दिया गया है। एडीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया की आज सुबह करीब 5 बजे  धर्मेंद्र कुमार नाम का ट्रक ड्राइवर अपना ट्रक लेकर पानीपत से फरीदाबाद जा रहा था। उसी दौरान ईस्टर्न रोड पेरीफेरल हाईवे पर कल्दा गांव के पास उसकी टक्कर एक अन्य वाहन से हो गई। जिसके बाद धर्मेंद्र ट्रक के केबिन में ही फंस गया और ट्रक में आग लग गई, जबकि अज्ञात वाहन मौके से फरार हो गया। पुलिस और स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया, लेकिन केबिन में फंसे धर्मेंद्र की आग में जलने से मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ेंः Road Accident: प्रयागराज फाफामऊ गंगा पुल पर दो ट्रकों में हुई भीषण टक्कर, चपेट में आए बाइक सवार सहित 3 की मौत

PunjabKesari

सड़क से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक हटा कर रास्ते को खाली कराकर यातायात को सुचारू रूप से चलाया जा रहा है। हादसे में जांच कर रही पुलिस ने बताया कि, इस घटना में ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया तथा ट्रक में आग लग गई। आग लगने के कारण ट्रक का चालक धर्मेंद्र अंदर ही फंस गया तथा जलने से उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। सूचना पाकर मृतक के परिवारजनों में कोहराम मच गया। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!