69000 शिक्षक भर्ती मामला: अभ्यर्थियों ने सपा नेता राजेन्द्र चौधरी से की मुलाकात, साैंपा ज्ञापन

Edited By Umakant yadav, Updated: 08 Jun, 2020 08:41 PM

69000 teacher recruitment case candidates meet sp leader rajendra chaudhary

उत्तर प्रदेश में 69000 शिक्षक भर्ती का मामला अब न केवल प्रदेश तक सीमित है बल्कि इसकी चर्चा देशभर में हो रही है। भर्ती में एक के बाद एक हाे रहे खुलासे के बाद यूपी सरकार पर सवाल खड़े हाे गए हैं। परीक्षा में पैसे लेकर...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 69000 शिक्षक भर्ती का मामला अब न केवल प्रदेश तक सीमित है बल्कि इसकी चर्चा देशभर में हो रही है। भर्ती में एक के बाद एक हाे रहे खुलासे के बाद यूपी सरकार पर सवाल खड़े हाे गए हैं। परीक्षा में पैसे लेकर अभ्यर्थियाें काे पास कराने वाले गिराेह का भंड़ाफाेड़ हुआ है। पुलिस गिराेह के कई लाेगाें काे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। एक आराेपी के पास मिली डायरी में कई अभ्यर्थियाें के नाम सामने आए हैं।
PunjabKesari
परीक्षा में धांधली काे लेकर सोमवार को भर्ती प्रक्रिया में शामिल गुलाब चंद शर्मा ने अभ्यर्थियों का प्रतिनिधि बनकर सपा के युवा नेता राजवर्धन के अगुवाई में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व प्रदेश पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी से मुलाक़ात की। जहाँ उन्होंने शिक्षक भर्ती चयन में हो रही समस्याओं को एक पत्र के जरिये राष्ट्रीय प्रवक्ता के सामने रखा और निराकरण करने की मांग की।

हालांकि राजेन्द्र चौधरी ने उनकी बातों को ध्यान में रखते हुए पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तक बात पहुंचाने का आश्वासन दिया है।

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!