महंगे शौक पूरा करने के लिए करते थे चोरी, लाखों की नकदी और ज्वेलरी के साथ 4 बदमाश गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor, Updated: 23 Dec, 2022 08:31 AM

4 miscreants arrested with lakhs of cash and jewelry

उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बैंक मैनेजर के घर हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने सफल भंड़ाफोड़ कर दिया है। पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार ....

कानपुर(अंबरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश में कानपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बैंक मैनेजर के घर हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने सफल भंड़ाफोड़ कर दिया है। पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 4 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस ने चोरी किए गए एक लाख दस हजार रुपए और ज्वेलरी भी बरामद कर ली है।

5 दिसंबर को रितेश कुमार यादव के घर में हुई थी चोरी
जानकारी के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि 5 दिसंबर को रितेश कुमार यादव के घर में चोरी हुई थी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच के बाद चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया की 3 अभियुक्त पहले से ही वांछित चल रहे थे, जिसके बाद इनके ऊपर इनाम घोषित किया गया था।

रेकी करने के बाद वारदात को देते थे अंजाम 
वहीं पुलिस उपायुक्त ने बताया कि यह लोग दिन में रेकी करते थे और सूने घर को देखकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। उनका कहना था कि अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए यह लोग पहले से ही इस तरह की की वारदातों में शामिल रहे चुके हैं।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!