एनिमल शेल्टर हाउस से रहस्यमयी ढंग से गायब हुए 110 बकरे-बकरियां, प्रबंधक ने बताई हैरान कर देने वाली वजह

Edited By Anil Kapoor,Updated: 11 Dec, 2022 04:17 PM

110 goats disappeared from animal shelter house

उत्तर प्रदेश में नोएडा के एनिमल शेल्टर हाउस से 110 बकरे-बकरियां गायब होने का मामला सामने आया है। दरअसल, जून 2021 में सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने जांच दौरान 110 बकरे-बकरियों से लदा पिकअप वाहन...

नोएडा(गौरव गौर): उत्तर प्रदेश में नोएडा के एनिमल शेल्टर हाउस से 110 बकरे-बकरियां गायब होने का मामला सामने आया है। दरअसल, जून 2021 में सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने जांच दौरान 110 बकरे-बकरियों से लदा पिकअप वाहन पकड़ा था। बकरे-बकरियों को सेक्टर-94 स्थित एनिमल शेल्टर होम भेज दिया था।  जिला न्यायालय ने सेक्टर-20 पुलिस को सभी बकरे मालिक को सुपुर्द करने के आदेश दिए तो एनिमल शेल्टर हाउस ने जवाब दिया कि सभी बकरे मर गए हैं।

PunjabKesariएनिमल शेल्टर हाउस से गायब हो गए 110 बकरे-बकरियां
जानकारी मुताबिक साल 2021 में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत पकड़े गए 110 बकरे-बकरियां सेक्टर-94 स्थित एनिमल शेल्टर हाउस से गायब हो गए हैं। मामला सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस से जुड़ा हुआ है। जिला न्यायालय ने इन बकरे-बकरियों को उसके मालिक को लौटाने का आदेश दिया तो पुलिस को इसकी जानकारी हुई। शेल्टर होम के प्रबंधक योगेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस छानबीन कर रही है।

PunjabKesariमर गए हैं सभी बकरे-बकरियां: प्रबंधक
बताया जा रहा है कि अब यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। अब कोर्ट ने सेक्टर-20 पुलिस को सभी बकरे-बकरियों को उसके मालिक को सुपुर्द करने के आदेश दिए हैं। पुलिस ने शेल्टर हाउस से संपर्क किया तो बकरे-बकरियों को लौटाने से इन्कार कर दिया गया। होम के प्रबंधक योगेंद्र ने पुलिस को बताया कि सभी बकरे मर गए हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि शेल्टर होम से उक्त बकरों को बेच दिया है। कर्मचारी अपने बचाव में बकरों के मर जाने की बात कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!