Unnao Rape Case: आइसक्रीम खिलाने का वादा कर दरिदों ने लूटी अस्मत, नाबालिग को किडनैप कर ले गए थे होटल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 May, 2023 01:32 PM

unnao rape case rape of a minor by promising to feed her ice cream

Unnao Rape Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक मैरिज लॉन के 60 वर्षीय मालिक सहित दो लोगों को आइसक्रीम (Ice Cream) का लालच देकर 16 वर्षीय एक लड़की...

Unnao Rape Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक मैरिज लॉन के 60 वर्षीय मालिक सहित दो लोगों को आइसक्रीम (Ice Cream) का लालच देकर 16 वर्षीय एक लड़की (Girl) का अपहरण (Kidnap) करने और उसके साथ गैंगरेप (GangRape) करने के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। आरोप है कि पीड़िता जो अपने परिवार के साथ दही थाना क्षेत्र की सीमा में एक किराए के आवास में रहती है, आइसक्रीम (Ice Cream) खरीदने के लिए घर से निकली थी।

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, जब किशोरी घर से आइसक्रीम खरीदने के लिए निकली तो रास्ते में कार सवार 2 व्यक्ति उशके पास आए और उससे पूछा कि वह कहां जा रही है। जब उसने कहा कि वह एक आइसक्रीम खरीदने जा रही है, तो उन्होंने उसके लिए इसे खरीदने की पेशकश की और उसे कार के अंदर जाने को कहा। इसके बाद आरोपी उसे उन्नाव सदर क्षेत्र के लखनऊ कानपुर हाइवे पर स्थित एक होटल में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया और फिर किशोरी को छोड़कर मौके से फरार हो गए। नाबालिग के काफी देर तक गायब रहने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की और उन्होंने उसे आधी रात को शिव नगर इलाके के पास पाया। जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिवार के सदस्यों को आपबीती सुनाई। लड़की के माता-पिता उसे दही थाने ले गए और शिकायत दर्ज कराई।

PunjabKesari

आपको बता दें कि इसके बाद, पुलिस ने 376 डी (गैंगरेप) और 363 (अपहरण) 34 (सामान्य इरादे को आगे बढ़ाने में कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कार्य) सहित संबंधित आईपीसी की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की। इसके अलावा आरोपियों के खिलाफ POCSO अधिनियम के तहत आरोप लगाए गए, जिनकी पहचान अनिल तुली के रूप में की गई है। एक मैरिज लॉन का मालिक और उसका दोस्त सुनील कुमार गौतम है। वहीं मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने बताया की सामूहिक बलात्कार की धारा का मुकदमा दर्ज कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!