Lucknow News: कार पर पलटी तेज रफ्तार डबल डेकर बस, वाहन काटकर लोगों को निकाला गया बाहर....बच्चे समेत 5 लोग घायल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 06 Sep, 2024 11:04 AM

the bus overturned and fell on the car five people including a child injured

Lucknow News: लखनऊ के बाहरी इलाके में एक निजी बस पलटकर एक कार के ऊपर गिर गई जिससे एक बच्चे सहित करीब 5 लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रजनीश वर्मा ने बताया कि घटना गुरुवार रात करीब पौने 10 बजे...

Lucknow News: लखनऊ के बाहरी इलाके में एक निजी बस पलटकर एक कार के ऊपर गिर गई जिससे एक बच्चे सहित करीब 5 लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रजनीश वर्मा ने बताया कि घटना गुरुवार रात करीब पौने 10 बजे मोहनलालगंज इलाके में रायबरेली-लखनऊ मार्ग की है। पुलिस के अनुसार, एक डबल डेकर बस पलटकर एक कार के ऊपर गिर गई जिससे उसका पिछला हिस्सा दब गया और एक बच्चा वाहन में फंस गया। वर्मा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और यातायात पुलिस मौके पर पहुंच गई।

बस पलटकर कार के ऊपर गिरी, बच्चे समेत 5 लोग घायल
पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार से कुछ लोगों को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन एक बच्चा फंसा रह गया। क्रेन की मदद से बस को हटाया गया और उसे भी बाहर निकाल लिया। उन्होंने बताया कि घटना में 4 से 5 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसीपी ने बताया कि स्थानीय पुलिस विधि कार्रवाई कर रही है।

बाराबंकी में सड़क हादसा, 5 की मौत अन्य 3 घायल
उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के बड्डूपुर क्षेत्र में दो कार और एक ई रिक्शा के बीच हुई भिड़ंत में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बीती देर रात बड्डूपुर क्षेत्र के इन्होतापुर गांव के पास महमूदाबाद से आ रहे ई रिक्शा की कार से टक्कर हो गई जिसके बाद बेकाबू कार सड़क के किनारे खाई में जा गिरी। इस बीच एक अन्य कार भी ई रिक्शा से टकरा गई जिससे रिक्शा पर सवार लोग सड़क पर गिर गए। इस दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर गिरे लोगों को रौंद दिया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान इरफान अनवर अली, अजीज अहमद, ताहिरा बानो, साबिया बानो और वहीदुल निशा के तौर पर की गई है। घायलों में सायरा बानो,अक्सा और विवेक शामिल हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!