Mathura News: बदमाशों ने चलती बाइक पर पीछे बैठे शख्स की कनपटी में मारी गोली, कुछ दूरी पर बाइक से नीचे गिरा युवक.... हुई मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 27 Jun, 2024 12:16 PM

mathura news bike rider shot dead in mathura

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां मंगलवार देर रात्रि पेप्सी कम्पनी से अपने दोस्त की मोटरसाइकिल पर घर वापस आ रहे प्रेम सिंह की अज्ञात बदमाशों ने छाता कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर होटल टॉप...

(मदन सारस्वत) Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां मंगलवार देर रात्रि पेप्सी कम्पनी से अपने दोस्त की मोटरसाइकिल पर घर वापस आ रहे प्रेम सिंह की अज्ञात बदमाशों ने छाता कोतवाली से चंद कदमों की दूरी पर होटल टॉप मोस्ट के सामने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के कारण प्रेम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

जानिए, मीडिया से बातचीत में क्या बोला मृतक का दोस्त?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक के दोस्त रतन सिंह से मीडिया ने बात की तो बताया कि पेप्सी कम्पनी से हम दोनों डयूटी करके घर के लिए आ रहे थे। इसी दौरान दो बदमाश हमारा पीछा कर रहे थे। जैसे ही हम छाता स्थित होटल टॉप मोस्ट पर पहुँचे तो मेरे पीछे बैठे प्रेम सिंह की मोटरसाइकिल सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी है और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद इस बात की सूचना मैंने मृतक के  घरवालों व पुलिस को दी।

CCTV फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को तुरंत के डी मेडिकल कॉलेज में ले गए। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय व एसपी देहात ने घटना स्थल का मुआयना किया तथा मामले की जांच और हत्या के कारणों की जांच में पुलिस जुट गई है। वहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी निकाला गया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस सरगर्मी से हत्यारों की तलाश में जुट गई है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!