Kanpur News: खड़ी कार के बगल से गुजरा मैकेनिक तो आई बदबू , दरवाजा खोलते ही बाहर गिरी शख्स की लाश

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 May, 2024 09:50 AM

kanpur news bad smell was coming dead body found inside parked car

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बीते बुधवार को ग्रीन पार्क चौराहे के पास खड़ी एक कार में डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई। कार के पास एक पंचर बनाने वाला जब वहां से गुजरा तो उसे बदबू आई। उसने आस-पास देखा कि कोई जानवर या पक्षी तो नहीं मरा...

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बीते बुधवार को ग्रीन पार्क चौराहे के पास खड़ी एक कार में डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई। कार के पास एक पंचर बनाने वाला जब वहां से गुजरा तो उसे बदबू आई। उसने आस-पास देखा कि कोई जानवर या पक्षी तो नहीं मरा पड़ा है लेकिन उसे वहां पर कुछ नहीं मिला। इसके बाद उसने कार के पास जाकर देखा तो उसे अंदर कोई लेटा हुआ महसूस हुआ। उसने तुरंत इस बात की सूचना चौराहे पर जाकर पुलिस को दी। पुलिस ने कंट्रोल रूम फोन किया और जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार का दरवाजा खोला तो उन्हें अंदर एक डेड बॉडी मिली।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मरने वाला व्यक्ति कार की बगल वाली सीट पर आराम से बैठा हुआ था। पुलिस ने तुरंत फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया। फोररेंसिक टीम ने मौके परर पहुंचाकर तुरंत जांच शुरू कर दी। इसी दौरान वहां पर कार का मालिक भी आ गया। हैरानी वाली बात को यह है कि कार के मालिक को भी नहीं पता था कि उसकी कार में किसी की डेड बॉडी रखी है। कार मालिक का कहना है कि मेरे पिता को हार्ट अटैक पड़ा है। उनका मैं इलाज कर रहा हूं। मेरी गाड़ी कई दिनों से यहां खड़ी है, मुझे पता ही नहीं चला.... अभी भीड़ देखी तो मुझे पता चला है।

पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा मौत का कारण
अब यब सवाल उठ रहा है कि व्यक्ति कार में बैठे-बैठे मर कैसे गया? अब यह आशंका भी जताई जा रही है कि कोई किसी की हत्या करके भी गाड़ी में उसकी  डेड बॉडी डाल गया हो। सच्चाई क्या है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा। पुलिस के लिए यह सोचने की बात जरूर है कि ग्रीन पार्क जैसे चौराहे पर एक कार में कई दिन से बॉडी पड़ी रही और किसी को इसकी भनक तक क्यों नहीं लगी।

अभी तक शव की नहीं हो पाई है पहचान
इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक डेड बॉडी किसकी है, यह पहचान नहीं हो पाई है। डेड बॉडी का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पूछताछ जारी है और बॉडी की पहचान कराई जाएगी। वहीं आसपास के लोगों का यह भी कहना है कि सामने ही दारू का ठेका है। हो सकता है रात में कोई दारू पीकर नशे में कार में बैठ गया हो, लेकिन सवाल यह है कि जब डेड बॉडी कई दिन पुरानी है तो अगर कोई कार में आकर बैठा भी है तो उसके बारे में किसी को पता क्यों नहीं चला। मामले की जांच जारी है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!