झांसी में फिर दिखा आग का कहर: कपड़े के शोरूम और स्पोर्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग, हालात बेकाबू होते देख बुलानी पड़ी सेना की टीम

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 May, 2024 02:30 PM

jhansi news the havoc of fire was seen again massive fire broke out in shops

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी में गुरूवार को सदर बाजार थानाक्षेत्र स्थित कपड़े के एक शोरूम और स्पोर्ट्स की दुकान में भीषण आग लग गई, जिसमें लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। झांसी इन दिनों भीषण गर्मी की चपेट में है और यहां पिछले दो दिनों में पारा...

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में गुरूवार को सदर बाजार थानाक्षेत्र स्थित कपड़े के एक शोरूम और स्पोर्ट्स की दुकान में भीषण आग लग गई, जिसमें लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। झांसी इन दिनों भीषण गर्मी की चपेट में है और यहां पिछले दो दिनों में पारा 46 और 47 डिर्ग्री के पार चला गया है। इसी के चलते आए दिन कभी मकान तो कभी दुकान में आग की सूचनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।

एसी में शॉट सर्किट के कारण शोरूप में लग गई आग
बताया जा रहा है कि आज दोपहर में कपड़े के शोरूप में एसी में शॉट सर्किट के कारण आग लग गई। अचानक लगी आग ने कुछ ही समय में भीषण रूप लेते हुए पास की ही स्पोर्ट्स की दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया। महानगर के पॉश इलाके सदर में ऊंची-ऊंची आग की लपटें उठती देख इलाके में अफरातफरी मच गई। आनन फानन में फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी गई।

आग की विकरालता को देखते हुए मौके पर बुलाई गई सेना की टीम
सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां तुरंत मौके की ओर दौड़ीं। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत करते हुए आग पर काबू पाने का काम शुरू किया। आग की विकरालता को देखते हुए सेना की टीम भी मौके पर उतरी।  इलाके में लगातार दमकल गाड़ियों के सायरन बजते रहे और गाडियां पानी लेने और फिर मौके पर पहुंचने के लिए इलाके में दौडती नजर आईं। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक कपड़े और स्पोर्ट्स की दुकान में रखा लाखों का माल जलकर स्वाहा हो गया। इस भीषण आग की घटना का कारण एसी में शॉट सर्किट बताया जा रहा है। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!