कोरोना का कहर: भागलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज की मौत

Edited By shukdev,Updated: 29 Mar, 2020 08:33 PM

corona s havoc patient admitted to bhagalpur medical college dies

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के बीच  हजारों बेरोजगार कामगार अपने कार्यस्थलों से अपने घरों को जा रहे हैं। संक्रमण फैलने से रोकने के लिए बिहार के कुछ गांवों में पड़ोसी इलाकों से भी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी ...

भागलपुर: कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के बीच  हजारों बेरोजगार कामगार अपने कार्यस्थलों से अपने घरों को जा रहे हैं। संक्रमण फैलने से रोकने के लिए बिहार के कुछ गांवों में पड़ोसी इलाकों से भी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है।

इस बीच भागलपुर के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (जेएलएनएमसीएच) के आइसोलेशन क्वारंटाइन वार्ड में भर्ती कोरोना पॉजिटिव 55 वर्षीय मरीज की इलाज के दौरान शनिवार रात मौत हो गई। सोनपुर छपरा निवासी 55 वर्षीय शख्स दिल्ली से आने वाली ट्रेन से 25 मार्च से भागलपुर आया था। मरीज को 25 मार्च की शाम 7 बजे जेएलएनएमसीएच (मायागंज अस्पताल) के इमरजेंसी में डॉ अविलेश कुमार के यूनिट भर्ती कराया गया था।  

ट्रेवल हिस्ट्री दिल्ली होने के कारण में ही उसे 25-26 मार्च के रात में कोरोना आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया। 27 मार्च को उसका सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए पटना भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान शनिवार की रात उसकी मौत हो गई। जेएलएनएमसीएच के अधीक्षक डॉ आरसी मण्डल ने बताया कि बीएचटी में मरीज के पिता एवं गांव का नाम दर्ज न होने के कारण उसके परिजनों से संपर्क नहीं हो पाया है। मरीज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 


सोनपुर, सारण निवासी 55 वर्षीय शख्स 25 मार्च को ट्रेन से दिल्ली से भागलपुर आया था। उसे सांस लेने में परेशानी,सर्दी, खांसी की शिकायत के साथ मायागंज अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में 25 मार्च की शाम सात बजे भर्ती कराया गया था। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!