Bareilly News: पांच सितारा होटल में विवाद: शराब के नशे में धुत पिता-पुत्र ने युवक को पहली मंजिल की छत से नीचे फेंका

Edited By Anil Kapoor,Updated: 22 Apr, 2024 01:19 PM

bareilly news drunk father and son throw young man from first floor of hotel

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में नशे में धुत पिता और पुत्र ने एक युवक को पांच सितारा एक होटल की पहली मंजिल से कथित तौर पर नीचे फेंक दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है और ....

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में नशे में धुत पिता और पुत्र ने एक युवक को पांच सितारा एक होटल की पहली मंजिल से कथित तौर पर नीचे फेंक दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है और आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

PunjabKesari

नशे में धुत पिता-पुत्र ने युवक को होटल की पहली मंजिल से नीचे फेंका
पुलिस के अनुसार, इज्जतनगर थाना क्षेत्र में स्थित होटल रेडिसन में आरोपी कपडा व्यापारी और उसके बेटे ने व्यापारी सुरक्षा फोरम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं केमिकल सप्लाई कारोबारी संजय अग्रवाल के बेटे सार्थक (27) को पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि घटना में सार्थक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके मुंह व सीने पर गंभीर चोटें आईं हैं। सार्थक का एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में उपचार किया जा रहा है।

PunjabKesari

पुलिस दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दे रही है दबिश
इज्जतनगर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जयशंकर सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर रविवार को आरोपी रिदिम अरोड़ा व उसके पिता सतीश अरोड़ा के खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट और धमकी की संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गयी। उन्‍होंने बताया कि पुलिस दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। अधिकारी ने बताया कि पूरा घटनाक्रम होटल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!