रांची: शरारती तत्वों ने असदुद्दीन ओवैसी के पोस्टर पर पोती कालिख, बाद में पुलिस जवानों की साफ

Edited By Jagdev Singh,Updated: 24 Sep, 2019 06:12 PM

ranchi mischievous elements soot poster of owaisi after police jawans clean

झारखंड की राजधानी रांची में एआईएमआईएम प्रमुख व सांसद असदुद्दीन ओवैसी के पोस्टर पर कुछ शरारती तत्वों ने कालिख पोत दी। जिसके बाद पुलिस के जवानों ने कालिख को साफ किया। असदुद्दीन ओवैसी चुनावी जनसभा में शिरकत करने रांची पहुंचे हैं। उनकी पार्टी झारखंड...

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में एआईएमआईएम प्रमुख व सांसद असदुद्दीन ओवैसी के पोस्टर पर कुछ शरारती तत्वों ने कालिख पोत दी। जिसके बाद पुलिस के जवानों ने कालिख को साफ किया। असदुद्दीन ओवैसी चुनावी जनसभा में शिरकत करने रांची पहुंचे हैं। उनकी पार्टी झारखंड विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है। उनकी सभा बरियातु इलाके के पहाड़ी मैदान में होने वाली है।

झारखंड में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में ओवैसी की पार्टी की 30 से 35 विधानसभा सीटों पर उम्मीदवार उतार सकती है। और राज्य में हो रहे माॅब लिंचिंग के मामले को मुद्दा बना सकती है। रांची में ओवैसी ने सरायकेला में मॉब लिंचिंग के शिकार हुए तबरेज अंसारी की पत्नी शाइस्ता परवीन से मिले। मुलाकात के दौरान ओवैसी ने तबरेज के परिजनों को मदद का भरोसा दिलाया। साथ ही कहा कि वे मुकदमे की पैरवी पर ध्यान दें। ओवैसी ने कहा कि केस में धारा 302 दोबारा जुड़ने से इंसाफ की उम्मीद बढ़ी है।

तबरेज अंसारी को इसी साल 17 जून को सरायकेला-खरसावां के धातकीडीह गांव में ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में जमकर पीट डाला था। जिसके बाद 22 जून को उसकी मौत हो गई थी। मौत के बाद परिजनों की शिकायत पर धारा 302 के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया था, लेकिन पुलिस की चार्जशीट में 302 को हटा दिया गया था। बाद में पुलिस ने पूरक चार्जशीट दायर कर सभी 13 आरोपियों पर धारा 302 लगाई। इससे पहले एआईएमआईएम बिहार में भी विधानसभा और लोकसभा चुनाव लड़ चुकी है, लेकिन पार्टी का खाता तक नहीं खुल पाया था।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!