नदी में फंसे कार सवार लोगों के लिए देवदूत बना SDRF, जान हथेली पर रख सभी को सुरक्षित निकाला बाहर

Edited By Nitika, Updated: 03 Aug, 2022 10:16 AM

sdrf became an angel for the people trapped in the river

उत्तराखंड में सोमवार की देर रात बीन नदी में 3 जनमानस के साथ वाहन फंस गया। ऐसे में फिल्मी हीरो की तरह देवदूत बनकर पहुंचे उत्तराखंड के राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के जवानों द्वारा जान हथेली पर रखकर सभी को सुरक्षित बाहर निकालना रियल लाइफ का रियल सीन...

 

देहरादूनः उत्तराखंड में सोमवार की देर रात बीन नदी में 3 जनमानस के साथ वाहन फंस गया। ऐसे में फिल्मी हीरो की तरह देवदूत बनकर पहुंचे उत्तराखंड के राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) के जवानों द्वारा जान हथेली पर रखकर सभी को सुरक्षित बाहर निकालना रियल लाइफ का रियल सीन बन गया।
PunjabKesari
एसडीआरएफ प्रवक्ता ललिता दास नेगी ने जानकारी देते हुए बताया कि मानसूनी वर्षा के कारण देहरादून जनपद के ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच बहने वाली बीन नदी में उफान आ गया। इस बात से अनजान एक कार सवार 3 लोग बीच नदी में फंस गए। यह सभी लोग हरिद्वार से ऋषिकेश आ रहे थे।
PunjabKesari
वहीं सोमवार/मंगलवार मध्य रात्रि करीब 1:00 बजे आपदा कंट्रोल रूम देहरादून से एसडीआरएफ को इसकी सूचना मिली, जिसके बाद उनकी रेस्क्यू टीम पोस्ट ढाल वाला से तत्काल मौके पर पहुंची और रात के अंधेरे में अत्यंत विषम परिस्थितियों तीनों लोगों का बचाव करने के उपरान्त रस्सों के सहारे कार को किसी तरह से बाहर निकाला।
PunjabKesari
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!