हल्द्वानी में लाखों की चोरी मामले में घोड़ासहन गैंग का एक और सदस्य गिरफ्तार

Edited By Diksha kanojia, Updated: 27 Sep, 2022 03:05 PM

another member of ghorasahan gang arrested in haldwani s theft case

नैनीताल के अपर पुलिस अधीक्षक हरबंस सिंह के अनुसार 9 सितम्बर को हल्द्वानी के वन प्लस मोबाइल शो रूम में बिहार मोतीहारी के घोडाहसन जीतू गैंग के सदस्यों ने सेंध लगा कर बहुमूल्य 163 महंगे मोबाइल सेट और डेढ़ लाख रूपये की नकदी पर हाथ साफ कर लिया था।

नैनीतालः उत्तराखंड की हल्द्वानी पुलिस ने मोबाइल शोरूम में सेंध लगा कर लाखों रुपये के कीमती मोबाइल सेटों की चोरी के मामले में बिहार के घोड़ासहन जीतू गैंग के एक और सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी पकड़े गये दो साथियों की जमानत के संदर्भ में हल्द्वानी आया था।

नैनीताल के अपर पुलिस अधीक्षक हरबंस सिंह के अनुसार 9 सितम्बर को हल्द्वानी के वन प्लस मोबाइल शो रूम में बिहार मोतीहारी के घोडाहसन जीतू गैंग के सदस्यों ने सेंध लगा कर बहुमूल्य 163 महंगे मोबाइल सेट और डेढ़ लाख रूपये की नकदी पर हाथ साफ कर लिया था। गैंग के दो सदस्यों को नईम देवान और विक्रम कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था जबकि जीतू उफर् चूना, मोविन, नईमुद्दीन, राजन, अर्जुन, रोशन, रियाजुद्दीन और प्रमोद पासवान फरार चल रहे थे।

पुलिस को पता चला कि गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार साथियों की जमानत के लिये वकील की तलाश में हल्द्वानी आ रहा है। इसके बाद पुलिस सक्रिय हो गयी और उसने सादे कपड़ों में उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया। आरोपी प्रमोद पासवान निवासी ग्राम विरता चौक, थाना घोड़ासहन, मोतीहारी, बिहार को पुलिस ने धरदबोचा। आरोपी बिहार में चोरी के मामले में पहले भी जेल की हवा खा चुका है। पुलिस आरोपी के अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है। साथ ही उसके आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है। 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!