वाह रे योगीराज! छेड़खानी से आहत किशोरी ने कुंए में कूदकर दी जान

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 14 Oct, 2020 12:00 PM

yogiraj a teenager hurt by molestation jumped into a well

उत्तर प्रदेश में प्रातपगढ़ जिले के बाघ राय क्षेत्र में छेड़खानी से परेशान एक किशोरी ने घर के सामने बने कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बाघ राय इलाके में पुवासी गांव में दबंगों की छेड़खानी से परेशान 17...

प्रतापगढ़ः उत्तर प्रदेश में प्रातपगढ़ जिले के बाघ राय क्षेत्र में छेड़खानी से परेशान एक किशोरी ने घर के सामने बने कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बाघ राय इलाके में पुवासी गांव में दबंगों की छेड़खानी से परेशान 17 वर्षीय किशोरी शिवानी मंगलवार को लगभग तीन बजे घर के सामने स्थित कुएं में कूद गई ,जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में शिवानी के पिता शीतला प्रसाद अग्रहरि की गांव के ही डब्बू सिंह, गुडडू सिंह व मुन्नू तिवारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

उन्होंने बताया कि शीतला प्रसाद ने बताया है कि करीब छह माह से आरोपी शिवानी को परेशान कर रहे थे। घटना के दिन के एक दिन पहले भी रात में बदनियती से उसके घर में कूदा था। शोर मचाने पर जान से मार देने की धमकी दी और उन लोगो ने मारपीट भी की थी ,लेकिन लोकलाज व धमकी की डर से पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की। घटना के समय परिजन घर में ही मौजूद थे ,सूचना मिलने पर पुलिस ने कल शाम करीब 5 बजे शव कुएं से निकालकर पोस्ट माटर्म के लिये भेज दिया। पुलिस नामजद आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। घटना की सूचना पर प्रयागराज जोन के पुलिस महानिरीक्षक ने आज सुबह घटना स्थल का दौरा किया। मृतका के परिजनों ने अपनी जान का खतरा बताया है। गांव में एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!