अय्यूब ने BJP पर साधा निशाना, कहा- अपने खिलाफ जनाक्रोश दबाने के लिए फिर नफरत के एजेंडे पर लौटी योगी सरकार

Edited By Umakant yadav, Updated: 08 Nov, 2021 02:03 PM

yogi sarkar returned to the agenda of hatred to suppress public anger against

पीस पार्टी के अध्यक्ष पूर्व विधायक डॉक्टर अय्यूब अंसारी ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा पर अपनी नाकामियों को छुपाने के लिये नफरत फैलाने के अपने पुराने एजेंडे पर लौटने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि माहौल खराब करने का जिम्मा खुद मुख्यमंत्री...

प्रतापगढ़: पीस पार्टी के अध्यक्ष पूर्व विधायक डॉक्टर अय्यूब अंसारी ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा पर अपनी नाकामियों को छुपाने के लिये नफरत फैलाने के अपने पुराने एजेंडे पर लौटने का आरोप लगाते हुए सोमवार को कहा कि माहौल खराब करने का जिम्मा खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उठा लिया है।

अंसारी ने यहां एक बयान में कहा कि योगी सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है। ऐसे में वह अपनी असफलताओं को छुपाने और अपने प्रति बढ़ते जनाक्रोश को दबाने के लिये समाज में नफरत का जहर फैलाने के अपने पुराने एजेंडे पर उतर आयी है। उन्होंने कहा कि मंहगाई और बेरोजगारी को लेकर जनमानस में सरकार के प्रति आक्रोश है, जिसके कारण भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए परेशान है। उन्होंने दावा किया कि अब उसके पास सिर्फ नफरत का पासा बचा रह गया है, ऐसे में एक बार फिर भाजपा ने वातावरण को दूषित करने का प्रयास तेज कर दिया है।

अय्यूब ने आरोप लगाया, ''इस बार तो नफरत फैलाने का जिम्मा खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संभाल लिया है। मुख्यमंत्री होते हुए भी वह हर जगह नफरत भरे बयान दे रहे हैं। योगी ने हमेशा नफरत की ही राजनीति की है। इसी वजह से उन्हें मुख्यमंत्री बनाया गया था। मगर अब जनता उनकी और भाजपा की असलियत जान चुकी है।'' पूर्व विधायक ने आशंका जतायी कि भाजपा उत्तर प्रदेश में चुनावी लाभ लेने के लिए त्रिपुरा जैसी स्थिति पैदा कर सकती है, इसलिए लोगों को अफवाहों पर ध्यान न देकर देश की मूल समस्याओं जैसे कि मंहगाई और बेरोजगारी पर ध्यान केंद्रित करना चाहिये, जिससे देश और प्रदेश में शान्ति और विकास का मार्ग प्रशस्त हो सके।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!