बारिश से बचने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे बैठे मजदूर, 8 मजदूरों पर गिरी बिजली...3 की मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 23 May, 2022 03:59 PM

workers sitting under tractor trolley to avoid rain lightning

यूपी के अमरोहा में तेज आंधी और बारिश ने अपना जमकर कहर बरपाया है। जहां एक ट्रैक्टर ट्रॉली पर आकाशीय बिजली गिर गई। इस घटना में 3 मजदूरों की मौत हो गई। जबकि 5 मजदूर घायल हो गए। सभी...

अमरोहा: यूपी के अमरोहा में तेज आंधी और बारिश ने अपना जमकर कहर बरपाया है। जहां एक ट्रैक्टर ट्रॉली पर आकाशीय बिजली गिर गई। इस घटना में 3 मजदूरों की मौत हो गई। जबकि 5 मजदूर घायल हो गए। सभी घायलों को हसनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार देकर मेरठ रेफर कर दिया गया है।

घटना थाना सैदनगली इलाके के कनेटा गांव की है। बताया जा रहा है कि यहां कुछ मजदूर लकड़ी काटने का काम करते हैं और सभी लकड़ी काटने ही गए हुए थे। इस बीच अचानक तेज बारिश शुरू हो गई, जिस कारण सभी मजदूर ट्राली के नीचे बैठ गए थे। तभी अचानक आकाशीय बिजली गिर गई। जिससे वहां बैठे आठों मजदूर इसकी चपेट में आ गए। आकाशीय बिजली से झुलस कर 3 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस घटना की सूचना पर उप जिलाधिकारी सुधीर कुमार हसनपुर सीएचसी पहुंचे। उन्होंने इस घटना में 3 लोगों की मौत की पुष्टि की। इसके साथ मृतक के परिजनों को 4 रुपये की आर्थिक मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

Related Story

Trending Topics

Ireland

72/0

5.3

India

225/7

20.0

Ireland need 154 runs to win from 14.3 overs

RR 13.58
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!