हमीरपुर में स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं: एक-दूसरे को जमकर पीटा, बच्चों ने छुड़वाया, बीएसए ने तीनों को किया निलंबित

Edited By Imran, Updated: 03 Oct, 2022 01:39 PM

women teachers beat up fiercely on gandhi jayanti

यूपी के हमीरपुर जिले में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सरकारी स्कूल को महिला अध्यापकों ने कुश्ती का अखाड़ा बना दिया है और बच्चों के सामने मारपीट करते नजर आ रहे है। इतना ही नहीं शिक्षा के मंदिर में लगाई का बीच बचाव बच्चें कर रहे है चीख पुकार...

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें सरकारी स्कूल को महिला अध्यापकों ने कुश्ती का अखाड़ा बना दिया है और बच्चों के सामने मारपीट करते नजर आ रहे है। इतना ही नहीं शिक्षा के मंदिर में लगाई का बीच बचाव बच्चें कर रहे है चीख पुकार मची है मगर उनको कोई फर्क नही पड़ रहा है। हालांकि घटना के बाद से दो पक्षों की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने तीन को निलंबित कर दिया है।
PunjabKesari
मामला है हमीरपुर जिले के कुरारा ब्लाक के कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय का है जहाँ के कई वीडियो जमकर वायरल हो रहे है जिसमें तैनात इंचार्ज प्रधानाध्यपिका प्रीति निगम अपने  स्कूल की महिला चपरासी प्रेमलता पांडे के बालों को पकड़े है और मोबाइल लेने को लेकर विवाद कर रही है और देखते ही देखते उसको जमीन में पटक देती है जिसको बचाने के लिए स्कूली बच्चों में चीख पुकार मच गई।  बच्चों ने प्रेमलता पांडे को बचाने का प्रयास किया। 
PunjabKesari
इसके अलावा दूसरा वीडियो यह है कि इसी बीच अध्यापिका मधु कुशवाहा आ जाती है तो उसको भी प्रधानाध्यपिका प्रीति निगम मारना शुरू कर देती है, इस प्रकार से माना जा रहा है कि यह लड़ाई वर्चस्व को लेकर हुई है जिसमें गांधी जयंती के अवसर पर जमकर मारपीट हुई है। घटना के बाद दोनों पक्षों की तहरीर पर पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारियों द्वारा जांच शुरू हो गई है।

 

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!