ज्ञानवापी विवाद! योगी के मंत्री का अखिलेश को जवाब, कहा- आपको नमाज अच्‍छी लगती है तो उसे पढ़ें, हम तो...

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 22 May, 2022 12:50 PM

wisdom controversy yogi s minister s reply to akhilesh said if you like

यूपी में इन दिनों ज्ञानवापी मस्जिद मामले को लेकर पूरे देश में विवाद छिड़ा हुआ है। इसी कड़ी यूपी सरकार के गन्ना मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने समाजवादी पार्टी के...

मेरठ: यूपी में इन दिनों ज्ञानवापी मस्जिद मामले को लेकर पूरे देश में विवाद छिड़ा हुआ है। इसी कड़ी यूपी सरकार के गन्ना मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष के ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार किया है। चौधरी ने कहा कि हमें पत्थर में भगवान दिखाई देता है मेरा नरसिंह भगवान पत्थर में प्रकट होता है। साथ ही कहा कि सपा प्रमुख की मस्जिद में कोई मूर्ति नहीं होती है, इसलिए उन्हें भगवान नहीं दिखाई देता।

गन्ना मंत्री ने कहा कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव को जुमे की नमाज अच्छी लगती है तो नमाज पढ़ें। हमें यदि पत्थर में भगवान दिखाई देता है तो हम पूजा करेंगे। इसके साथ गन्ना मंत्री ने ज्ञानवापी मामले पर कहा कि ज्ञानवापी मस्जिद कहां से आ गई, वह शंकरजी का मंदिर है।

आजम खान के रिहा होने पर भी मंत्री ने कहा कि उनका रिहा होना कोई बड़ी बात नहीं है। यह कोर्ट का निर्णय है। कोर्ट ने 2 साल तक उनको जमानत नहीं दी और अब जमानत दे दी है। लक्ष्मीनारायण चौधरी ने कहा कि आजम खान की पार्टी को जनता ने नकार दिया है, तभी तो हम मंत्री हैं। बता दें कि मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी मेरठ के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय में आयोजित किसान सम्मेलन में मंत्री ने शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने उक्त बातें कहीं। 
 

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!