"बहुत अच्छा किया मेरे भाई", व्यक्ति को कन्हैया लाल के हत्यारों की तारीफ करनी पड़ी महंगी, हुआ गिरफ्तार

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 01 Jul, 2022 04:56 PM

very well done my brother  the person had to praise the killers

नोएडा: यूपी के नोएडा जिले में एक व्यक्ति पर उदयपुर में हुए हत्याकांड के वीडियो को लाइक करने और उसकी तारीफ करने का आरोप लगा है।

नोएडा: यूपी के नोएडा जिले में एक व्यक्ति पर उदयपुर में हुए हत्याकांड के वीडियो को लाइक करने और उसकी तारीफ करने का आरोप लगा है।फेसबुक पर इस व्यक्ति ने न केवल लाइक किया बल्कि यह भी लिखा कि "बहुत अच्छा किया मेरे भाई।"  इस आरोप में पुलिस ने व्यक्ति पर कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि इस व्यक्ति का नाम युसूफ खान है। यह छपरौली गांव का है। इस व्यक्ति ने फेसबुक पर कन्हैया लाल के हत्याकांड के वायरल वीडियो को लाइक किया और कमेंट करते हुए लिखा कि "बहुत अच्छा किया मेरे भाई।"  उनके ही गांव के रहने वाले एक शख्स ने युसूफ खान के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज की।  जिस मोबाइल फोन पर यह टिप्पणी इस्तेमाल की गई है। पुलिस ने वह फोन बरामद कर लिया है। पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ धारा 505(2)/295 ए के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है

नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बागपत जिले के ग्राम छपरौली के निवासियों ने युसुफ खान के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। उदयपुर में हुए हत्याकांड को देखते हुए नोएडा के सभी थाने अलर्ट पर हैं। शहर का माहौल चेक करने के लिए पुलिस ने लगातार सोशल मीडिया पर  नजर गड़ा रखी है। पुलिस ने आमजन से अपील की है कि सोशल मीडिया पर कोई भी  किसी भी भड़काऊ मैसेज और वीडियो पर ध्यान न दे।

गौरतलब है कि राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी की दिनदहाड़े 2 युवकों ने गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के दिन ही हत्यारों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया।बताया जा रहा है कि मृतक दर्जी ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में फेसबुक पर पोस्ट कर दिया था। जिसके चलते उसकी हत्या की गई। हत्यारों ने वीडियो वायरल कर अपना जुर्म कबूला। 







 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!