यूपीः पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर करायी पति की हत्या, इस तरह से दिया अंजाम

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 07 Jan, 2021 06:42 PM

up wife murdered husband in association with lover executed this way

उत्तर प्रदेश में झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में मिली एक युवक की लाश मामले का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे में करते हुए मुख्य आरोपी को गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

झांसी:  उत्तर प्रदेश में झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में मिली एक युवक की लाश मामले का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे में करते हुए मुख्य आरोपी को गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने यहां पुलिस लाइन में पत्रकारों को बताया कि बुधवार को एक युवक राहुल अहिरवार उर्फ सोनू की लाश प्रेमनगर थाना क्षेत्र में सड़क किनारे पायी गयी थी। इसके बाद अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर दो टीमों का गठन सीओ सदर और एएसपी के नेतृत्व में किया गया था।

उन्होंने बताया कि टीम ने बेहद तेजी से काम करते हुए मुख्य अपराधी आसिफ को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच में सोनू की पत्नी पिंकी के आसिफ से साथ अवैध संबंध होने की बात सामने आयी थी जिसके बाद पुलिस सरगर्मी से आसिफ की तलाश में थी । आसिफ को पुलिस ने सुबह झांसी होटल चौराहे से इलाहाबाद बैंक चौराहे की ओर जाने वाले मार्ग थाना नवाबाद से गिरफ्तार किया । थाने लाकर की गयी पूछताछ में उसने अपना जुर्म स्वीकार किया और बताया कि उसके सोनू की पत्नी पिंकी के साथ नाजायज संबंध थे । सोनू को दोनों पर शक हो गया था और इसी कारण दोनों ने मिलकर सोनू की हत्या की योजना बनाकर उसे अंजाम दिया।

आसिफ की निशानदेही पर जिस कार में हत्या की गयी वह कार और चाकू बरामद कर लिया गया है। आसिफ की गिरफ्तारी के बाद पिंकी को भी राजगढ़ स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आसिफ ने बताया कि मंगलवार पांच जनवरी की शाम उसने सोनू को बुलाया और अपने मालिक की कार में ही उसे शराब पिलायी नशे की हालत में आसिफ ने सोनू की शराब में नींद की गोली मिला दी और कार को घुमाता रहा फिर सोनू को लेकर ललितपुर हाईवे पर पहुंचा । वहां काफी जगाने पर भी सोनू नहीं जागा तो आसिफ ने धारदार चाकू से उसकी गर्दन पर वार किये । सोनू की मौत को लेकर आश्वस्त होने के बाद शव को गाड़ी से खींचकर सड़क किनारे फेंक दिया और सोनू के मोबाइल से ही पिंकी को व्हाट्सएप कॉल कर यह जानकारी दी।

इस बीच सुबह होने वाली होती जान वह गाड़ी को अच्छी तरह साफ नहीं कर सका और केवल बाहर से साफ कर अपने घर के पास ही एक स्थान पर खड़ी कर दी। आज सुबह जब वह गाड़ी साफ करने जा रहा था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आसिफ की गिरफ्तारी के बाद पिंकी को भी गिरफ्तार किया गया और पूछताछ में पिंकी ने भी आसिफ के साथ अवैध संबंधों तथा मिलकर षडयंत्र से सोनू की हत्या की बात कबूल की। दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत के लिए भेज दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

133/3

12.4

India

225/7

20.0

Ireland need 93 runs to win from 7.2 overs

RR 10.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!