UP: कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का दावा- उपचुनाव में लहराएगा भाजपा का परचम

Edited By Mamta Yadav,Updated: 19 Aug, 2024 01:40 AM

up sanjay nishad claims bjp s flag will fly in the by election

उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने रविवार को कहा कि आगामी उपचुनाव में सुरक्षित मिल्कीपुर विधानसभा सीट सहित दसों विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का परचम लहरायेगा।

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने रविवार को कहा कि आगामी उपचुनाव में सुरक्षित मिल्कीपुर विधानसभा सीट सहित दसों विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का परचम लहरायेगा।

निषाद पार्टी मिल्कीपुर में अपनी ताकत दिखायेगी
निषाद आज यहां पार्टी कार्यकर्ता की पत्नी को सांप काटने पर जिला अस्पताल में भर्ती का हालचाल लेने गये हुए थे। वहां से लौटने के बाद उन्होने सर्किट हाउस में आगामी मिल्कीपुर सुरक्षित विधानसभा सीट की चुनावी तैयारी को लेकर निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की। बाद में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि आगामी 23 अगस्त को सुरक्षित विधानसभा मिल्कीपुर में एक विशाल जनसभा की जायेगी। इसके साथ-साथ मोटरसाइकिल रैली निकालकर निषाद पार्टी मिल्कीपुर में अपनी ताकत भी दिखायेगी। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी सभी दस सीट पर चुनाव जीतने जा रही है, जिसमें निषाद पार्टी की अहम भूमिका होगी।

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग पीडीए की बात करते हैं वह भदरसा में हुई घटना में पीडि़ता से मिलने तक नहीं गये। उनकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है। जनता अब इनके चक्कर में पडऩे वाली नहीं है। सर्किट हाउस में निषाद समाज की बैठक में निषाद समाज के अध्यक्ष संतोष निषाद, जिलाध्यक्ष अनिल निषाद, आशाराम निषाद, अमर निषाद सहित कई निषाद लोग मौजूद रहे।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!