बीजेपी नेता समेत 2 व्यक्तियों की गोली मारकर हत्या, जाने पूरा मामला

Edited By Imran, Updated: 19 Mar, 2022 07:27 PM

two killed in firing while playing holi in prayagraj

संगम नगरी प्रयागराज के ख़ुलदाबाद इलाके में दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोलीबारी कांड में 2 लोग घायल भी हुए हैं। दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज के ख़ुलदाबाद इलाके में दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोलीबारी कांड में 2 लोग घायल भी हुए हैं। दोनों घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों में विनोद सिंह चौहान और दुर्गेश सिंह चौहान जो खुल्दाबाद के ही रहने वाले हैं। दोनों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों में दुर्गेश सिंह चौहान बीजेपी का नेता भी बताया जा रहा है। शहर पश्चिमी से विधायक मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का करीबी भी है। गोलीबारी की घटना की वजह अभी फिलहाल साफ नहीं हुई है। प्रारंभिक जानकारी में पता चला है कि दोनों के बीच रंग खेलने को लेकर विवाद हुआ। उसी दौरान फायरिंग की घटना हुई है। जिसमें दुर्गेश सिंह चौहान और विनोद सिंह चौहान की गोली लगने से मौत हुई है। मौके पर पहुंची विनोद की बुआ रानी को भी गोली लगी है, वह घायल है। वहीं पास में रहने वाले रिंकू नाम के युवक को भी गोली लगी है। उसको भी अस्पताल में भर्ती करा कर इलाज कराया जा रहा है। 

पुलिस के मुताबिक पूरे मामले में अभी दोनों पक्षों की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है। जल्द ही तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा और पुलिस इस पूरे मामले में विधिक कार्यवाही करेगी। एसपी सिटी दिनेश सिंह ने कहा कि जो भी लोग घटना के जिम्मेदार होंगे, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। 

बता दें कि प्रयागराज में होली के पहले दिन जॉर्ज टाउन इलाके में भी गोलीकांड की घटना हुई थी। जिसमें राहुल सोनकर और संजय राजपूत नाम के युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी। तो वही होली के दूसरे दिन शहर के खुल्दाबाद में दुर्गेश सिंह चौहान और विनोद सिंह चौहान की गोली मारकर हत्या हुई है। दो दिनों चार व्यक्तियों की गोली मारकर हुई हत्या के बाद प्रयागराज की कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि दोनों घटना पुरानी रंजिश से जोड़कर देखी जा रही है, पुलिस ने पुलिस का दावा है कि जल्द ही दोनों घटनाओं के अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!