बहराइच: तीन महिला तस्कर गिरफ्तार, 50 करोड़ की चरस बरामद

Edited By Ramkesh, Updated: 07 Feb, 2021 04:53 PM

three women smugglers arrested charas worth rs 50 crore recovered

उत्तर प्रदेश के बहराइच जि़ले में स्थानीय पुलिस और शस्त्र सीमा बल (एसएसबी)की टीम ने चेकिंग के दौरान तीन महिला तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से साढ़े 18 किलो चरस बरामद की, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उसकी कीमत 50 करोड़ रूपये से अधिक आंकी गई है।  पुलिस...

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच जि़ले में स्थानीय पुलिस और शस्त्र सीमा बल (एसएसबी)की टीम ने चेकिंग के दौरान तीन महिला तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से साढ़े 18 किलो चरस बरामद की, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उसकी कीमत 50 करोड़ रूपये से अधिक आंकी गई है।  पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने आज यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सीमावर्ती थानाध्यक्षों को गश्त कर मादक पदार्थ की तस्करी पर रोक लगाने के निर्देश दिए थे। इसी क्रम में सुजौली थानाध्यक्ष विनय कुमार सरोज और 70वीं वाहिनी एसएसबी की टीम ने फकीरीपुर इलाके में बेलघटवा नाला पुल के पास नेपाल की ओर से तीन महिलाएं आती हुई दिखीं। उन्होंने महिलाओं को रूकने का इशारा किया ,लेकिन वे नेपाल की ओर भागने लगीं। इसी बीच घेराबंदी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान उनके पास से 18.5 किलो चरस बरामद की गई।  उन्होंने बताया कि गिरफ्तार महिलाओं में नेपाल के वर्दिया जिले के थाना लाली बाजार क्षेत्र की रहने वाली सरस्वती सोनार, झरना थापा व लक्ष्मी गोता शामिल है। मिश्रा ने बताया कि इस सिलसिले में मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।



 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!