यूपी कैडर के तीन वरिष्ठ आईएएस इसी माह होंगे रिटायर, जानिए इनकी जगह पर किसे मिलेगी पोस्टिंग

Edited By Ramkesh,Updated: 18 May, 2024 04:06 PM

three senior ias of up cadre will retire this month know who will ge

यूपी कैडर के तीन वरिष्ठ आईएएस इसी माह रिटायर होंगे । जिसमें से IAS अनीता सिंह, महेश गुप्ता और योगेश्वर राम मिश्रा का नाम शामिल है। श्रीमती अनीता सिंह, एसीएस खाद्य औषधि सुरक्षा के पद पर तैनात हैं जबकि महेश गुप्ता एसीएस ऊर्जा का महत्वपूर्ण पद संभाल...

लखनऊ: यूपी कैडर के तीन वरिष्ठ आईएएस इसी माह रिटायर होंगे । जिसमें से IAS अनीता सिंह, महेश गुप्ता और योगेश्वर राम मिश्रा का नाम शामिल है। श्रीमती अनीता सिंह, एसीएस खाद्य औषधि सुरक्षा के पद पर तैनात हैं जबकि महेश गुप्ता एसीएस ऊर्जा का महत्वपूर्ण पद संभाल रहे हैं। योगेश्वर राम मिश्रा इस समय कमिश्नर देवीपाटन मंडल के पद पर तैनात हैं। अब देखने वाली बात है कि सरकार उनके कार्यकाल को बढ़ाएगी।

ये भी पढ़ें:- यूपी में गर्मी से लोगों का हाल बेहाल; सबसे गर्म रहा आगरा...45 डिग्री के पार पहुंचा पारा, लू के लिए अलर्ट जारी

UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में अब भीषण गर्मी का सिलसिला शुरू हो गया है। तेज धूप और हीट वेव ने लोगों का हाल बेहाल कर दिया है। कल यानी शुक्रवार को तो प्रदेश में पारा 46.9 डिग्री तक पहुंच गया। गर्मी ने अपना पूरा असर दिखाया। प्रदेश के कई इलाकों में लू चली तो कई इलाकों में लू जैसे हालात बने रहे। प्रदेश का सबसे गर्म शहर आगरा रहा, यहां पर दोपहर में तापमान 46 9 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया। इसी बीच मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, आने वाले दिनों में गर्मी और बढ़ेगी। साथ ही विभाग ने लू का प्रकोप बढ़ने की भी चेतावनी दी है और अलर्ट जारी किया है।

ये भी पढ़ें:- राहुल गांधी बोले- 'हिंदुस्तान को दिशा देने में रायबरेली की बड़ी भूमिका है'

Rahul Gandhi News: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को कहा कि हिंदुस्तान को दिशा देने में रायबरेली की महत्वपूर्ण भूमिका रही है और आज उसकी भूमिका होनी चाहिए कि वह उत्तर प्रदेश को विकास का रास्ता दिखाए। कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर रायबरेली से लोकसभा चुनाव लड़ रहे राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ रायबरेली को लेकर आपस में बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर साझा किया।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!