हिंदू देवी देवताओं के पोस्टर पर चप्पल मारकर जलाना युवक को पड़ा भारी, करणी सेना की तहरीर पर FIR दर्ज

Edited By Ramkesh, Updated: 01 Sep, 2021 03:18 PM

the youth suffered heavy burns by hitting slippers on the posters of hindu

जिले में  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युवक देवी देवताओं के चित्रों को जलाते हुए चप्पल मार रहा है।  बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के मानिकपुर गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति हिंदू देवी...

फर्रुखाबाद: जिले में  सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युवक देवी देवताओं के चित्रों को जलाते हुए चप्पल मार रहा है।  बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के मानिकपुर गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति हिंदू देवी देवताओं के पोस्टर जला रहा है तथा दूसरा व्यक्ति वीडियो बना रहा है। वही इस मामले में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने संज्ञान लिया। आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग हैं। 

उन्होंने बताया भड़काऊ वीडियो वायरल होने के बाद लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची हैं। इस मामले में सीओ राजवीरवीर ने बताया आरोपीयों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने और महौल को खराब करने जैसे संगीन मामलों में आरोपियों के खिलाफ धारा 295 आईपीसी तथा धारा 66 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया मोहित शाक्य के पुत्र कृष्ण शाक्य व दूसर आलोक शाक्य पुत्र राम लखन को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।  विधिक कार्रवाई कर दोनों को जेल भेज दिया गया हैं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!