भैया कहने पर आग बबूला हुआ युवक, बोला- चेहरे पर तेजाब डाल दूंगा अगर फिर भैया बोली तो..

Edited By Harman Kaur,Updated: 05 Nov, 2022 04:41 PM

the young man was furious for being called brother

बागपतः यूपी के बागपत जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक लड़की द्वारा युवक को भाई कहने पर युवक इतना भड़क गया कि उसने किशेरी को उसके मुंह पर तेजाब....

बागपतः यूपी के बागपत जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक लड़की द्वारा युवक को भाई कहने पर युवक इतना भड़क गया कि उसने किशेरी को उसके मुंह पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। जिसके बाद किशोरी ने शोर मचाना शुरू कर दिया और लोगों को अपनी तरफ आता देख युवक भाग गया। इसके बाद पीड़ित ने इस बात की शिकायत पुलिस थाने में करके आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि मामला बागपत जिले की एक कॉलोनी का है। जहां की निवासी लड़की बीते दिन शुक्रवार रात को अपनी बुआ के घर जा रही थी। इसी दौरान शराब के नशे में धुत एक युवक उसके पास आकर खड़ा हो गया। वहीं, युवक से शराब की दुर्गंध आने पर परेशान किशोरी ने युवक को भैया कहकर दूर खड़े होने के लिए कहा तो युवक इतनी थी बात पर भड़क गया और उसने किशोरी को धमकाते हुए दोबारा भैया न कहने की हिदायत दी।

इसके बाद युवक किशोरी से प्यार करने की बात कहने लगा। वहीं, किशोरी ने इस बात का विरोध किया तो युवक गुस्से से आग बबूला हो गया और किशोरी को खींच कर अपने घर की तरफ ले जाने लगा। इस बात से आहत होकर किशोरी शोर मचाना शुरू कर दिया। इसी दौरान युवक ने किशोरी को मुंह पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। वहीं, किशोरी की चिलाने की आवाज सुनकर वहां काफी सारे लोग इकट्ठे हो गए। उसी वक्त युवक वहां से भाग गया। इसके बाद पीड़िता ने कोतवाली जाकर इस बात की जानकारी पुलिस को दी। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!