Instagram पर महिला के प्यार में इस कदर खोया कि घरवालों को भूल गया युवक, एक साल बाद परिजनों ने खोज निकाला तो हुआ ये...

Edited By Ajay kumar,Updated: 20 Mar, 2023 05:56 PM

the young man forgot his family after falling in love with a woman on instagram

जिले के पाकबड़ा से दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां साल भर पहले सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) पर युवक की महिला से दोस्ती हो गई। आभासी माध्यम की यह दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई। बातचीत के बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया।

मुरादाबादः जिले के पाकबड़ा से दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां साल भर पहले सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) पर युवक की महिला से दोस्ती हो गई। आभासी माध्यम की यह दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई। बातचीत के बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया। युवक अपना घर छोड़ मीलों दूर महिला के पास रहने लगा। घरवालों से कुछ समय बाद दूरी बना ली। युवक ने परिवार के सदस्यों से सारे संपर्क तोड़ लिए। जबकि, परिवार के लोग युवक को साल भर तक ढूंढते रहे।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो के माध्यम से युवक के पास पहुंचे परिजन
सूत्रों का कहना है कि सोशल मीडिया पर वायरल एक फोटो के माध्यम से परिजन युवक को ढूंढते हुए यहां आ गए। कस्बा से सटे गांव में रहने वाली महिला से युवक के संपर्क की छानबीन में जुट गए। उसके बाद रविवार की सुबह थाने में युवक को लेकर पहुंच गए। उसे घर ले जाने के लिए जिद करने लगे। जबकि, युवक परिवार के सदस्यों के साथ जाने से इंकार करता रहा। इसके बाद पुलिस को पूरा माजरा समझ में आ गया।

PunjabKesari

महिला से दोस्ती के चक्कर में एक साल पहले घर से घायब हुआ युवक
युवक के घरवालों ने पुलिस को बताया कि युवक आगरा से करीब एक साल पहले सोशल मीडिया पर हुई महिला से दोस्ती के चक्कर में यहां आ गया। महिला सोशल मीडिया से जुड़कर पोर्टल का संचालन करती है। महिला ने इंस्टाग्राम के जरिए आगरा के युवक से दोस्ती की है वह भी पोर्टल में उस के सहयोगी के रूप में काम कर रहा था। सोशल मीडिया पर एक फौटो के माध्यम से युवक के घर वालों को पता चला कि वह पाकबड़ा में है। सुबह परिजन युवक को लेकर थाने आ गए। थाने में मां रो-रोकर युवक को घर ले जाने की जिद करती रही। लेकिन, युवक इंकार करता रहा। बाद में प्रेमी युवक घर जाने को तैयार हो गया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!