कुर्सियों का पुल बनवा कर क्लास रूम तक पहुंची अध्यापिका, वीडियो वायरल के बाद हुआ एक्शन

Edited By Ramkesh, Updated: 28 Jul, 2022 07:14 PM

the teacher reached the class room by making a bridge of chairs

भले ही सरकार प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को बेहतर करने के लाख दावे करती रही हो ,लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही कहती है।  ऐसे ही एक मामला जनपद मथुरा के बलदेव विधानसभा क्षेत्र के गांव दघेंटा मैं प्रकाश में आया है, यहां स्थित प्राथमिक विद्यालय दघेंटा प्रथम...

मथुरा: भले ही सरकार प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को बेहतर करने के लाख दावे करती रही हो ,लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही कहती है।  ऐसे ही एक मामला जनपद मथुरा के बलदेव विधानसभा क्षेत्र के गांव दघेंटा मैं प्रकाश में आया है, यहां स्थित प्राथमिक विद्यालय दघेंटा प्रथम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  जिसमें पूरे स्कूल में बारिश का पानी भरा हुआ है और विद्यालय आने वाली शिक्षिकाएं स्कूल पढ़ने आए हुए नन्हे-मुन्ने बच्चों से स्कूल की कुर्सियों से पानी में पुल बनवा कर कक्षा तक पहुंची हुई नजर आ रही है। वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया।

बता दें कि मामला मथुरा जिले के बलदेव क्षेत्र के ग्राम पंचायत दघेटा के प्राथमिक विद्यालय का है। जहां बारिश के कारण विद्यालय में पानी भर गया। उसके बाद अध्यापिका ने अपने रुप में जाने के लिए बच्चों से कुर्सियों के पुल बनवाया कर क्लास रूम में पहुंची। जिसका वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ लोगों का अरोप है कि इसे बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। फिलहाल मामले में अध्यापिका को सस्पेंड कर दिया है। मामले में जांच की जा रही है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!