हरिनारायण राजभर का बड़ा बयान, कहा- माफिया अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले को मिलेगा स्वर्ग

Edited By Ramkesh,Updated: 03 May, 2023 03:53 PM

the one who killed mafia atiq and ahmed ashraf will get heaven

उत्तर प्रदेश में हो रहे नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दी है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी के बड़े नेता चुनावी प्रचार में जुटे हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री ने मऊ जिले में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष...

मऊ: उत्तर प्रदेश में हो रहे नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोंक दी है, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पार्टी के बड़े नेता चुनावी प्रचार में जुटे हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री ने मऊ जिले में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया। इस दौरान भाजपा के से पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर ने बड़ा बयान दे दिया। उन्होंने पुलिस कस्टडी में माफिया अतीक और अहमद अशरफ की हत्या को सही बता दिया है। उन्होंने कहा कि माफिया के हत्यारे स्वर्ग में जाएंगे। दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा से पहले पूर्व सांसद हरिनारायण राजभर जन सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि योगी सरकार में माफियाओं का सफाया कर रही है। माफियाओं का एनकाउंटर करने वाले अधिकारी और माफिया की हत्या करने वाले अधिकारी स्वर्ग में जाएंगे।

PunjabKesari

जिन लोगों के हाथों में सत्ता की बागडोर आई, उन लोगों ने आजमगढ़ का दोहन किया: योगी
वहीं  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ वर्ष पहले तक आपराधिक तत्वों के कारण बदनाम मऊ विकास के पथ पर अग्रसर है। जिले में चहुंमुखी विकास हो रहा है।  योगी ने जिले की तीन नगर पालिका और 13 नगर पंचायतों के अध्यक्षों व सभी सभासदों के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होने कहा कि जिन लोगों के हाथों में सत्ता की बागडोर आई, उन लोगों ने आजमगढ़ का दोहन किया। कुछ लोगों ने यहां कट्टा देने का प्रयास किया, कुछ लोगों ने तमंचे बनाने का काम किया । जिस आजमगढ़ 2017 की पहले पहचान का संकट था। होटल धर्मशाला और किराए का मकान बाहर नहीं मिलता था। आज वह आजमगढ़ पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के साथ के साथ जुड़ चुका है । अब यहां कट्टा नहीं शिक्षा का विस्तार हो रहा है और विश्वविद्यालय बन रहा है।

पूरी दुनिया में आज भारत का गौरव बढ़ा
प्रभानमंत्री नरेन्द्र के 2014 में सत्ता में संभालने के बाद पूरी दुनिया में भारत का गौरव बढ़ा है ।लोगों की भावनाएं बदली हैं । दुनिया के अंदर मोदी जी संकटमोचक के रूप में जाने जाने लगे हैं ।सूडान में उत्पन्न हालात के बाद आजमगढ़ के लोग भी सुरक्षित पहुंच गये । । उन्होने कहा कि डबल इंजन सरकार का करिश्मा है कि आज आजमगढ़ को जोड़ने के लिए लखनऊ गोरखपुर इलाहाबाद प्रयागराज बलिया सभी सड़कें जुड़ गई है। डबल इंजन के साथ अब तीसरा इंजन जुड़ेगा तो तो विकास की गति तीन से पांच गुना हो जाएगी विकास के लिए पैसे की कमी नहीं है लेकिन उस पैसे का सही उपयोग हो । योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में उद्योग लग रहे हैं शैक्षणिक संस्थाओं का विस्तार हो रहा है. इससे युवा तरक्की कर रहा है ,लोगों के मन में भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ा है प्रत्येक भारतवासी अपने देश के नेतृत्व पर गौरव की अनुभूति कर रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!