बागपत:गन्ने के खेत में पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने किसान को मारी गोली, मौत

Edited By Ramkesh, Updated: 12 Dec, 2020 06:31 PM

the miscreants already ambushed in the sugarcane field shot the farmer

उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के रमाला क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते खेत मे काम कर रहे एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक (देहात) मनीष कुमार मिश्र ने आज यह जानकारी दी।

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के रमाला क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते खेत मे काम कर रहे एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक (देहात) मनीष कुमार मिश्र ने आज यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार सुबह रमाला क्षेत्र के किरठल निवासी करीब 60 वर्षीय किसान इरशाद अपने पुत्र सद्दाम, इखलाक व मेहंदी के साथ खेत में काम करने गया था। तभी गन्ने के खेत में पहले से घात लगाए बैठे तीन-चार बदमाशों ने इरशाद को निशाना बनाते हुए गोली मार दी। हत्या के डर से उसके पुत्र जान बचाकर वहां से भाग खड़े हुए। किसान की हत्या के बाद हत्यारे हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही रमाला व छपरौली पुलिस के अलावा पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। परिजनों के अनुसार,गांव में प्रधानी के चुनाव को लेकर दूसरे पक्ष से रंजिश चली आ रही थी। मृतक के बेटे सद्दाम ने ग्राम प्रधान पति धर्मेन्द्र किरठल ,सतेन्द्र मुखिया निवासी सुन्हेड़ा व सुभाष उर्फ छोटू निवासी सिसौली जिला मुजफ्फरनगर व एक अन्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।  मिश्र ने बताया कि हत्यारो को पकडऩे के लिए पुलिस क्षेत्राधिकारी बड़ौत के नेतृत्व में दो टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!