Meerut News: बच्चों के सामने पिता की हत्या करने वाला पुलिस मुठभेड़ में घायल, आरोपी पर हत्या, लूट सहित संगीन वारदातों के 8 से ज्यादा मुकदमे हैं दर्ज

Edited By Mamta Yadav,Updated: 06 Jun, 2024 09:52 PM

the man who killed his father in front of his children was injured in a police

अपने बच्चों के साथ स्विमिंग पूल पर नहाने गए एक पिता की गोली मारकर हत्या कर देने वाले हत्यारे को आज मेरठ पुलिस ने अपनी गोली का निशाना बना डाला। पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी के पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ में घायल हुए शातिर अपराधी पर 8 से ज्यादा...

Meerut News, (आदिल रहमान): अपने बच्चों के साथ स्विमिंग पूल पर नहाने गए एक पिता की गोली मारकर हत्या कर देने वाले हत्यारे को आज मेरठ पुलिस ने अपनी गोली का निशाना बना डाला। पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी के पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ में घायल हुए शातिर अपराधी पर 8 से ज्यादा संगीन अपराधों के मुकदमे दर्ज हैं। खास बात यह है कि मुठभेड़ में पुलिस की गोली का निशाना बने बदमाश के द्वारा एक युवक की हत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद हुई थी।
PunjabKesari
दरअसल, बीती 4 तारीख को मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के ज़ैदी फॉर्म निवासी अरशद रात करीब 9:00 बजे अपने साले और अपने 2 बच्चों के साथ थाना लोहिया नगर क्षेत्र के जुर्रानपुर फाटक के पास स्विमिंग पूल पर नहाने गए थे। जहां पर उनकी बिलाल से कहासुनी हो गई थी जो कि देखते ही देखते बढ़ गई। इसी बीच बिलाल ने अरशद को गोली मार दी थी। मौके पर मौजूद लोगों के द्वारा अरशद को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।
PunjabKesari
वहीं घटना के बाद पुलिस हत्यारे की तलाश में जुट गई थी और पुलिस ने 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश कर शुरू कर दी थी। इसी क्रम में पुलिस के द्वारा घटना में शामिल दानिश नाम के युवक को पहले ही जेल भेज दिया गया था और इस घटना के मुख्य आरोपी बिलाल की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की बिलाल चिंदौड़ी इलाके की पुलिया के पास जा रहा है। हत्यारे बिलाल को पुलिस के द्वारा घेरा गया जिस पर बिलाल ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी, पुलिस की जवाबी फायरिंग में बिलाल के पैर में गोली लगी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए शातिर अपराधी बिलाल पर हत्या, लूट जैसी संगीन वारदातों के 8 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। साथ ही पुलिस ने घायल हुए शातिर अपराधी को इलाज के लिए ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले बाकी अपराधियों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। गौरतलब है कि इस घटना को पंजाब केसरी ने प्रमुखता से दिखाया था जिसके बाद पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी हुई थी और आज पुलिस ने बच्चों के सामने पिता की हत्या करने वाले हत्यारे को अपनी गोली का निशाना बना डाला।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!