UP निकाय चुनाव: प्रत्याशी ने मतदाताओं के पैरों में गिरकर मांगे वोट, कहा- हम गरीब हैं और...

Edited By Harman Kaur,Updated: 05 May, 2023 06:02 PM

the candidate fell at the feet of the voters and asked for votes

उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में एक प्रत्याशी लोगों के पैरों में गिरकर वोट मांगते हुए नजर आया। दरअसल कल यानी गुरुवार को प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रथम चरण का मतदान हुआ...

ललितपुर: उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में एक प्रत्याशी लोगों के पैरों में गिरकर वोट मांगते हुए नजर आया। दरअसल कल यानी गुरुवार को प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रथम चरण का मतदान हुआ। जहां ललितपुर जिले में भी प्रथम चरण के लिए लोगों ने वोट डाले। इसी दौरान जिले की एक प्रत्याशी लोगों के पैरों में गिरकर वोट मांगती हुई नजर आई। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि प्रत्याशी कैसे लोगों के पैरों में गिरकर वोट मांग रही है। इतना ही नहीं इस काम में उसका पति भी उसकी मदद करता हुआ दिखाई दे रहा है। साथ ही वह मतदाताओं से कह रहा है कि हम गरीब है और जनता की सेवा करना चाहते है, इसलिए हमें वोट दें।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो जिले के महरौनी नगर पंचायत वार्ड नंबर 1 का है। जहां से पार्षद पद के लिए चुनाव लड़ने वाली एक प्रत्याशी अपने पति के साथ मिलकर मतदाताओं के पैरों में गिरकर वोट मांगती दिखाई दे रही है। प्रत्याशी का नाम सपना अहिरवार बताया जा रहा है। सपना अपने पति राजेश अहिरवार के साथ मिलकर मतदाताओं के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाते हुए वोट मांग रही हैं। जो भी मतदाता वोट डालने जा रहे थे, उनसे सपना और उनके पति पैरों पर गिरकर लेटकर गिड़गिड़ाते हुए वोट मांगते दिखाई दिए।

PunjabKesari

इतना ही नहीं प्रत्याशी का पति राजेश यह कहता हुआ भी दिखाई दिए की हम गरीब है और जनता की सेवा करना चाहते हैं। इसलिए वे दोनों पति-पत्नी मतदाताओं के पैरों में गिरकर वोट मांग रहे हैं। राजेश ने कहा कि जो उनके विरोधी प्रत्याशी हैं, वो सभी पैसे वाले हैं। सिर्फ पैसों से कुछ नहीं होता। 500 और हजार रुपए से वोट को बेचकर कोई फायदा नहीं होगा। अगर लोगों की सेवा करनी है तो जमीनी स्तर पर करनी पड़ती है। इसलिए आम मतदाताओं के पैरों में गिरकर गिड़गिड़ाते हुए वोट देने के लिए अपील कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!