बरेली में भयानक हादसा: हरदोई दरगाह जा रहे उत्तराखंड के 5 युवकों की दर्दनाक मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 21 Jun, 2022 11:20 AM

terrible accident in bareilly traumatic death of 5 youths of uttarakhand

यूपी के बरेली जनपद में मंगलवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे हो गया है। इस हादसे में उत्तराखंड निवासी पांच युवकों की मौत हो गई। जहां दिल्ली नेशनल हाईवे पर कार का टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित होकर दूसरी...

बरेली: यूपी के बरेली जनपद में मंगलवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे हो गया है। इस हादसे में उत्तराखंड निवासी पांच युवकों की मौत हो गई। जहां दिल्ली नेशनल हाईवे पर कार का टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ से आ रही ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार सभी युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसा थाना इज्जतनगर के दिल्ली नेशनल हाईवे पर हुआ। जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के रामनगर से स्विफ्ट गाड़ी नंबर UK 04 P 7788 में पांच युवक हरदोई स्थित एक दरगाह में जियारत करने जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक इज्जतनगर थाना क्षेत्र के बिलवा पुल के पास आज सुबह यह हादसा हुआ, जब कार का टायर फटने से गाड़ी ट्रक नंबर PB 13 BN 4765 से टकरा गई। सभी मृतक उत्तराखंड के रामनगर जिले के रहने वाले थे। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि इज्जत नगर क्षेत्र में सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. सभी के शवों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया गया है. पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है.

Related Story

Trending Topics

Ireland

122/3

11.3

India

225/7

20.0

Ireland need 104 runs to win from 8.3 overs

RR 10.80
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!