कब्रिस्तान पर पुलिस का कड़ा पहरा...अतीक-असद की कब्र पर आ सकती है शाइस्ता!

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 26 Apr, 2023 11:13 AM

strict police guard at the cemetery  shaista can come

उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस को अब शाइस्ता परवीन की तलाश है। शाइस्ता की तलाश में यूपी के कई शहरों में छापेमारी चल रही है, लेकिन कई दिन बीच जाने के बाद भी वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। सूत्रों के मुताबि...

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस को अब शाइस्ता परवीन की तलाश है। शाइस्ता की तलाश में यूपी के कई शहरों में छापेमारी चल रही है, लेकिन कई दिन बीच जाने के बाद भी वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को जानकारी मिली है कि शाइस्ता परवीन, पति अतीक अहमद और बेटे असद की कब्र पर पहुंच सकती है। ऐसे में पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है। 24 घंटे सिविल पुलिस कब्रिस्तान पर मौजूद रहेगी। कब्र सहित हर रास्ते पर पुलिस नजर रख रही है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस का पैहरा रहेगा।
PunjabKesari
बता दें कि कसारी मसारी कब्रिस्तान में अतीक अहमद, अशरफ और असद को दफनाया गया है. वहां पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है, जो सिविल में मौजूद रहेंगे। उमेश पाल हत्याकांड में अब अतीक अहमद के जेल में बंद बेटे उमर का कनेक्शन भी सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि उमेश पाल की हत्या से पहले असद ने उमर से जेल में बात की थी। उधर शाइस्ता परवीन को लेकर पुलिस की तलाशी तेज हो गई है।

PunjabKesari

पुलिस सूत्रों से कभी ये खबर आती है कि शाइस्ता ने प्रयागराज नहीं छोड़ा है, क्योंकि उसके लिए प्रयागराज ज्यादा सुरक्षित जगह है, ये अतीक का इलाका है और कभी ये खबर भी आती है कि वो कई शहरों में घूम रही है। सच चाहे जो हो लेकिन यूपी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं। शाइस्ता तेजी से अतीक की जायदाद अपने नाम करवा रही है। अतीक की कंपनियों पर भी शाइस्ता तेजी से पकड़ में लगी है। यूपी पुलिस को हरियाणा, दिल्ली और मुंबई में अतीक की कंपनियों का पता चला है। ये भी पता चला है कि शाइस्ता परवीन चार्टर्ड अकाउंटेंट की मदद से इन संपत्तियां को अपने नाम करवाने में लगी है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!