Yogi government पर सपा ने साधा निशाना, कहा- यूपी पुलिस बंदूक की नली से डाल रही गोली, चरम पर अज्ञानता!

Edited By Ramkesh,Updated: 28 Dec, 2022 01:04 PM

sp targeted the yogi government said up police is firing from the barrel

उत्तर प्रदेश की Yogi government जिस पुलिस वाले के भरोसे उत्तर प्रदेश की जनता की सुरक्षा का बड़ा दावा कर रही है। वहीं पुलिस DIG के सामने बंदूक की नली से गोली डाल कर फायर करने लगी। एसआई की इस करतूत को देखकर पीछे खड़े SP साहब भी माथा पकड़ कर हंसने लगे।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार( Yogi government) जिस पुलिस वाले के भरोसे उत्तर प्रदेश की जनता की सुरक्षा का बड़ा दावा कर रही है। वहीं पुलिस DIG के सामने  बंदूक की नली से गोली डाल कर फायर करने लगी। एसआई की ( UP police)  इस करतूत को देखकर पीछे खड़े SP साहब भी माथा पकड़ कर हंसने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
PunjabKesari

 पुलिस के एसआई को बंदूक चलाना भी नहीं आता!
वायरल वीडियो (viral video ) को लेकर समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party) ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर से वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि योगी जी की पुलिस को बंदूक में गोली डालना भी नहीं आता! यूपी पुलिस बंदूक की नली से डाल रही गोली, चरम पर अज्ञानता। पार्टी ने कहा कि भाजपा सरकार में गरीबों और निर्दोषों का उत्पीड़न करने वाली अनुशासनहीन पुलिस के एसआई को बंदूक चलाना भी नहीं आता, शर्मनाक। ऐसे पुलिसकर्मियों से बेहतर होगी पुलिस फोर्स?

जानकारी के मुताबिक मामला बस्ती जिले का बताया जा रहा है जहां पर DIG सहाब ने एसआई से अपने सामने बंदूक में गोली डालकर फायर करने के लिए कहा, इस पर सिपाही ने बंदूक की नली से गोली डालने लगा। यह देखकर अधिकारी भी हैरान रह गए। अब बढ़ा सवाल उठ रहा है कि जब पुलिस को बंदूक में गोली डालने के तरीके नहीं पता है तो वह सुरक्षा कैसे करेगी। ऐसे में उत्तर प्रदेश सुरक्षा तो रामभरोसे ही है। वीडियो वायरल के बाद DIG ने सफाई देते हुए कहा कि ऐसे हालातों से निपटने के लिए कड़ी और रेगुलर ट्रेनिंग देने की जरूरत है। जिससे उनकी गुणवत्ता को बढ़ाया जा सकता है।  हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद यूपी पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है। सोशल मीडिया पर यूजर अपनी अलग-अलग कमेंट कर रहे है

 ये भी पढ़ें UP Nikay Chunav: आरक्षण को लेकर सरकार पर बरसे अखिलेश, कहा- OBC आरक्षण के विषय पर घड़ियाली सहानुभूति दिखा रही BJP

लखनऊ: इलाहाबाद उच्‍च न्‍यायालय की लखनऊ पीठ ने मंगलवार को राज्य सरकार के नगरीय निकाय चुनाव संबंधी मसौदा अधिसूचना को रद्द करते हुए उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव बिना ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) आरक्षण के कराने का आदेश दिया। इसे लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!