अमेठी में स्मृति ईरानी ने किया मतदान, लाइन में लगकर डाला वोट

Edited By Harman Kaur,Updated: 20 May, 2024 09:31 AM

smriti irani voted in amethi

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री स्मृति.....

अमेठी: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए यूपी की 14 लोकसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान जारी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मतदान किया। स्मृति ईरानी ने मेदन मवई गांव में मतदाताओं के साथ लाइन में लगकर अपनी बारी की प्रतिक्षा कर वोट डाला।

स्मृति ईरानी ने वोट करने से पहले सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर मतदाताओं से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि "मेरे गृह क्षेत्र अमेठी के परिवारजनों...आपका एक-एक वोट अमेठी के विकास को नई दिशा एवं अमेठीवासियों की सेवा हेतु चल रहे कार्यों को नवगति प्रदान करेगा। स्थानीय स्तर पर सशक्त कानून व्यवस्था, क्षेत्र की खुशहाली और उन्नति के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें।आपकी दीदी..."
 

उन्होंने आगे कहा कि " लोकतंत्र का पर्व, राष्ट्र का गर्व...लोकसभा चुनाव को लेकर आज पांचवें चरण की वोटिंग का दिन है। सभी सम्मानित मतदाताओं से आग्रह है कि मतदान ज़रूर करें। आपका एक-एक वोट ‘विकसित भारत’ का आधार बनेगा और भारत को वैश्विक पटल पर अग्रणी एवं आत्मनिर्भर बनाने की कड़ी में अमूल्य सिद्ध होगा "।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!