कांस्टेबल की पीट-पीटकर की निर्मम हत्या, साथियों पर हत्या का आरोप

Edited By Ramkesh, Updated: 23 Jun, 2022 01:12 PM

ruthless murder of constable accomplices accused of murder

जिले के कुंडा कस्बे में एक कांस्टेबल की कथित तौर पर उसके तीन साथियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) राहुल मिश्रा ने बृहस्पतिवार को बताया कि छत्तीसगढ़ में तैनात पुलिस कांस्टेबल संजय यादव (29) इन दिनों छुट्टी पर महेश गंज में...

प्रतापगढ़: जिले के कुंडा कस्बे में एक कांस्टेबल की कथित तौर पर उसके तीन साथियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक (पश्चिमी) राहुल मिश्रा ने बृहस्पतिवार को बताया कि छत्तीसगढ़ में तैनात पुलिस कांस्टेबल संजय यादव (29) इन दिनों छुट्टी पर महेश गंज में स्थित अपने घर आया था और बुधवार देर रात वह अपने साथियों कुलदीप यादव, प्रेमचंद और पिंटू के साथ कुंडा कस्बे गया था।

उन्होंने बताया कि तीनों ने एक पेट्रोल पंप के पास बने ढाबे पर खाना खाया और शराब पी। इसी दौरान किसी बात को लेकर उनमें विवाद हो गया और तीनों साथियों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर संजय यादव को अधमरा कर दिया, घायल हालत में वह नाले में गिर गया। मिश्रा ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस में गंभीर रूप से जख्मी कांस्टेबल को नाले से निकालकर स्थानीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि परिजन की तहरीर पर पुलिस ने संजय यादव के तीनों साथियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!