एसटी हसन के बयान पर मोहसिन रजा ने किया पलट, कहा- सपाई बोलते है ISIS की भाषा

Edited By Ramkesh, Updated: 08 Jun, 2021 01:35 PM

raza retorted on st hasan s statement said sp speaks the language of isis

समाजवादी पार्टी के सांसद और पेशे से सर्जन डॉ एसटी हसन के ब्यान पर  यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रज़ा ने पलट वार किया है। उन्होने कहा दुनियां के हर देश कोरोना संक्रमण की चपेट में ऐसे में शरिया कानून को लेकर बेतूके बयान पूरी तरह से गलत है।...

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के सांसद और पेशे से सर्जन डॉ एसटी हसन के ब्यान पर  यूपी के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रज़ा ने पलट वार किया है। उन्होने कहा दुनियां के हर देश कोरोना संक्रमण की चपेट में ऐसे में शरिया कानून को लेकर बेतूके बयान पूरी तरह से गलत है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा सपा के ऐ नेता ISIS की भाषा बोलते है। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी को भगवान राम के मंदिर और शरिया कानून से आखिर क्यों नफरत है। उन्होंने कहा ऐसे लोग बेतूके बयान दे कर लोगों को भ्रमित करने का काम करते है। परंतु जनता इनके बहकावे नहीं आने वाली है।

बता दें कि मुरादाबाद से सांसद हसन कहा था देश में तूफानों का आना और कोरोना महामारी के चलते हजारों लोगों की जान जाना यह बताता है कि पिछले सात सालों में केंद्र सरकार ने कई नाइंसाफियां की हैं। पिछले सात सालों में ऐसे कानून बनाए गए हैं जिनसे शरीयत के साथ छेड़छाड़ की गई है। इसके अलावा नागरिकता कानून भी बना दिया गया है जिसमें सिर्फ मुसलमानों को नागरिकता नहीं मिलेगी। उन्होंने कहा जब नीचे वाले इंसाफ नहीं करते तो ऊपर वाला इंसाफ करता है। इंसानों की लाशें कुत्ते खा रहे हैं और लाशें नदियों में बहा दी गईं। श्मशानों में लकडि़यां कम पड़ गईं। आखिर कौन सी सरकार है ये? क्‍या सिर्फ बड़े लोगों के लिए ही है।' गौरतलब है कि पिछले दिनों देश के पश्चिमी और उत्‍तरी राज्‍यों में साइक्‍लोन ताउते और यास आया था जिसकी वजह से काफी तबाही हुई थी। फिलहाल इस बयान को भाजपा खारिज कर दिया था। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!