घर में घुसकर नाबालिग लड़की से रेप, दबंगों ने धमकी देकर पिता को भगाया...CCTV फुटेज वायरल

Edited By Imran,Updated: 08 Sep, 2024 04:13 PM

rape of minor girl after entering house in jhansi

प्रदेश में यूपी सरकार अपराध खत्म होने का दावा करती है, आए दिन अपराधियों के एनकाउंटर किए जा रहे हैं। इसके साथ ही हर दिन यूपी में बलात्कार भी हो रहे हैं। अब सरकार की नाकामी है या कानून घूटने टेक दी है, कुछ कहा नहीं जा सकता। दरअसल, झांसी में 46 साल के...

झांसी: प्रदेश में यूपी सरकार अपराध खत्म होने का दावा करती है, आए दिन अपराधियों के एनकाउंटर किए जा रहे हैं। इसके साथ ही हर दिन यूपी में बलात्कार भी हो रहे हैं। अब सरकार की नाकामी है या कानून घूटने टेक दी है, कुछ कहा नहीं जा सकता। दरअसल, झांसी में 46 साल के व्यक्ति ने घर में घुसकर 16 साल की लड़की से दरिंदगी की। इस बीच पिता घर पहुंचा तो आरोपी ने धमकी दी। उन पर हमला करने की कोशिश की। पिता ने बाहर भागकर पड़ोसियों को बुलाया, तब आरोपी घर से निकला। उसकी पिता के साथ नोकझोंक हुई, फिर वह फरार हो गया।

घटना मोंठ थाना क्षेत्र के एक गांव की है। आरोपी के घर में घुसने, पिता के आने और आरोपी के भागने का CCTV सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 7 साल पहले लड़की की मां के साथ भी दरिंदगी हुई थी। कुछ समय बाद मां की मौत हो गई। इसके बाद से लड़की सदमे में रहने लगी। वह मानसिक रूप से कमजोर है।

जानिए क्या था पूरा मामला? 

इस घटना को लेकर पीड़िता के पिता ने बताया कि शनिवार की सुबह मैं मजदूरी करने के लिए गांव में गया था।  घर पर बेटी और मेरे पिता थे। पिता जी को कम दिखाई और सुनाई देता है। दोपहर में पड़ोस के गांव का एक व्यक्ति जबरन घर में घुसा और बेटी के साथ दरिंदगी करने लगा। मैं खाना खाने के लिए दोपहर करीब 12:15 बजे घर पहुंचा। अंदर पहुंचकर देखा कि पड़ोस के गांव का महेंद्र कुमार राजपूत कमरे में बेटी के साथ रेप कर रहा था। पहले तो मुझे देखकर वह सन्न रह गया। मैंने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह मुझे मारने के लिए दौड़ा। परिवार को जान से मारने की धमकी देकर मुझे घर से भगा दिया।

घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी भी सामने आया
इस मामले से जुड़ी एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें दोपहर 12 बजकर 31 मिनट 10 सेकेंड पर पिता पैदल आते हैं और घर के अंदर दाखिल हो जाते हैं। कमरे में आरोपी महेंद्र बेटी के साथ दरिंदगी कर रहा होता है। आरोपी उनको धमकाता है तो 45 सेकेंड बाद ही वह चीखते-चिल्लाते हुए बाहर आ जाते हैं। वह पड़ोसी को बुलाकर घटना के बारे में बताते हैं। 12 बजकर 32 मिनट 12 सेकेंड पर आरोपी भी घर के बाहर आ जाता है। वह लड़की के पिता से नोकझोंक करने लगता है। तुरंत पिता घर के अंदर जाते हैं और हाथ पकड़कर बेटी को बाहर ले आते हैं। तब तक आरोपी भाग जाता है। इसके बाद ग्रामीण जुट जाते हैं। बेटी ने आपबीती बताई तो गांव वाले दंग रह गए।

मामले में एसपी सिटी बयान
वहीं, इस मामले को लेकर एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया है कि 16 साल की बच्ची से रेप का मामला संज्ञान में आया है। आरोपी ने घर में घुसकर वारदात की है। केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!