UP DGP पर सियासत तेज! अखिलेश ने कसा तंज, बोले- 'ये UP के DGP कार्यवाहक नहीं CM योगी के कार्यवाहक हैं'

Edited By Harman Kaur,Updated: 31 May, 2023 05:09 PM

politics intensifies on up dgp akhilesh taunted

Mainpuri News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के नए कार्यवाहक डीजीपी को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर नीति आयोग के आंकड़े....

Mainpuri News (आफाक अली खान): समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने उत्तर प्रदेश के नए कार्यवाहक DGP को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर नीति आयोग के आंकड़े आप निकालोगे की उत्तर प्रदेश शिक्षा के क्षेत्र में, उत्तर प्रदेश भ्रष्टाचार के मामलों में, उत्तर प्रदेश स्वास्थ्य के मामलों में, उत्तर प्रदेश महंगाई के मामले में कहां खड़ा है तो मुझे लग रहा है की पिछले 3 कार्यवाहक डीजीपी जो लगातार उत्तर प्रदेश को मिले हैं। इससे मुझे तो यह महसूस हो रहा है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री भी कहीं कार्यवाहक तो नहीं। ये उत्तर प्रदेश का डीजीपी कार्यवाहक नहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यवाहक है।

PunjabKesari

'इस अपमान का बदला एक-एक नारी आने वाले चुनाव में BJP के खिलाफ मतदान करके लेगी'
अखिलेश यादव ने नए संसद भवन के उद्घाटन के दिन जंतर-मंतर पर महिला पहलवानों की गिरफ्तारी पर कहा कि जिस दिन देश की सबसे बड़ी लोकसभा जिसके बारे में न जाने क्या-क्या सपने दिखाए जा रहे हैं। जब उसका उद्घाटन हुआ उसी दिन पुलिस जाकर के पहलवानों को गिरफ्तार कर रही है। यह संदेश दे रहे हैं बीजेपी के लोग ना संविधान को मानते हैं, ना कानून को मानते हैं। जो लोग आवाज उठाएंगे उनकी आवाज बंद कर देंगे। अखिलेश ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को बताना है कि जो नारा कभी उन्होंने दिया था 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' क्या इस तरह से अन्याय कर करके बेटी बचेगी, बेटी पड़ेगी या बेटियों का सम्मान होगा।  उन्होंने कहा कि कहीं ना कहीं देश की हर बेटी देख रही इन तस्वीरों को। इस अपमान का बदला एक-एक नारी आने वाले चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मतदान करके लेगी।

PunjabKesari

अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक को बताया बीमार
वहीं, अमेठी में उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक द्वारा एक दलित के घर खाने वाले सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि कहीं घर से खाना बना कर तो नहीं ले गए थे या फिर पहले से ही बता दिया होगा कि यह बनाकर रखना। इस बात का मुझे यकीन है यह जो खाना खाने का सिलसिला है। हम भी खाते हैं, सब लोग खाते हैं। मुझे लगता है कि बीजेपी के लोग खाना खाने जाते हैं तो पहले बताते हैं कि हम क्या-क्या खाएंगे। इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने डिप्टी सीएम बृजेश पाठक को बीमार तक कह दिया।  इसी दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा कोई भू माफिया है तो वह भारतीय जनता पार्टी के लोग हैं। उन्होंने कहा कि 2024 में बदलाव होगा और इस बदलाव में भारतीय जनता पार्टी का सफाया होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!