बुलंदशहर में पुलिस मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश शाहरूख गिरफ्तार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 09 Sep, 2019 11:17 AM

police encounter in bulandshahr 25 thousand prize shahrukh

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बाइक सवार बदमाश शाहरूख गोली लगने से घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा...

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बाइक सवार बदमाश शाहरूख गोली लगने से घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका साथी भागने में सफल रहा।

वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक संतोष कुमार सिंह ने रविवार को यह यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार रात कोतवाली देहात पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि इनामी शातिर बदमाश शाहरूख अपने साथी के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए गाजियाबाद की ओर से बुलन्दशहर ट्रांस्पोर्ट नगर आ रहा है।

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने बताये गये स्थान पर घेराबंदी कर ली। कुछ देर बाद पुलिस ने मोटरसाइकिल को रूकने का इशारा किया। पुलिस को देख वे लोग बाइक मोड़ कर विपरीत दिशा में भागने लगे। पुलिस ने भी पीछा किया बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाश फायरिंग करने लगे । पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाब में फायरिंग की जिसमें गाजियाबाद के विजयनगर इलाके के प्रताप विहार निवासी बदमाश शाहरूख गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गया।

सिंह ने बताया कि गिरफ्तार घायल बदमाश को अस्पताल में दाखिल करा दिया गया है। उसके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए गये हैं । इस बदमाश के खिलाफ गाजियाबाद, बुलन्दशहर और नोएडा के कई थानों में कई संगीन मामल दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम घोषित है। पुलिस इसके फरार साथी की तलाश कर रही है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!