बंदरों के आतंक से छुटकारा पाना है ताे पेड़ लगाएंः हेमा मालिनी

Edited By Ajay kumar,Updated: 19 Feb, 2020 11:53 AM

plant a tree to get rid of the terror of monkeys hema malini

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से सांसद हेमा मालिनी ने अपने आवास पर जनता दरबार लगा कर जनता की समस्याओं काे सुना। उन्होंने कहा कि जनता की छोटी-छोटी समस्याओं को ग्राम प्रधान भी सुन सकते हैं।

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से सांसद हेमा मालिनी ने अपने आवास पर जनता दरबार लगा कर जनता की समस्याओं काे सुना। उन्होंने कहा कि जनता की छोटी-छोटी समस्याओं को ग्राम प्रधान भी सुन सकते हैं। मेरे पास लोग आते है तो मै उनकी समस्याओं को उनसे संबधित अधिकारियों के पास भेज देती हूं तो उसमें थोड़ा समय लगता है। उन्होंने कहा कि मुझे 4 साल के अंदर बहुत विकास करना है। मेरा ध्यान सिर्फ मथुरा को विकसित करने में लगा हुआ है। मैं चाहती हूं कि मथुरा को ऐसे विकास के पथ पर लाया जाए जिससे लोगों को याद रहे कि सांसद हेमा मालिनी ने मथुरा वृंदावन को एक नई पहचान दी है।

बंदराें के आतंक से निजात के लिए पेड़ लगाएं लाेग
मथुरा वृंदावन की बंदरों की आतंक के बारे में पूछा तो कहा कि मैं लोगों से अपील करना चाहती हूं कि लोग ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाएं जिससे कि बंदर उन पेड़ों पर रह सकें, हर जगह बिल्डिंग बन गई है। बंदरों के रहने के लिए भी जगह नहीं है, बंदर कहां जाएंगे। इसलिए मैं सभी लोगों से निवेदन करना चाहती हूं कि लोग ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाएं। बंदर उन पेड़ाें पर निवास कर सकें जिससे लोगों को बंदरों के आतंक से निजात मिल सके।

भराेसा रखे जनता 
हेमा मालिनी ने कहा कि जनता चाहती है कि चिट्ठी देते ही काम हो जाए ऐसा नहीं हो सकता। हम उस चिट्ठी को उस विभाग से संबंधित अधिकारी के पास भेजते हैं, और वहां से काम की रूपरेखा तैयार की जाती है उसमें थोड़ा समय लगता है। उन्होंने कहा कि जनता को थोड़ा भरोसा रखना चाहिए।

 इंडस्ट्री लगेगी ताे लोगों को रोज़गार मिलेगा 
सांसद ने बताया कि छाता तहसील के लोगों की मांग है कि नई सेमरी गांव के पास रेल स्टॉपेज हो।  शुगर मिल को दोबारा से चालू करने की भी मांग कर रहे हैं। मैंने माननीय मुख्यमंत्री जी से भी चिट्ठी के माध्यम से अवगत करा दिया है। उन्होंने कहा कि शुगर मिल डायरेक्ट से भी बात हो चुकी है। मैं हमेशा प्रयास कर रही हूं कि चुनाव के समय जो वादा जनता से किया गया है उसे समय से पूरा किया जाय। उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं कि छाता तहसील के अंदर कोई एक इंडस्ट्री लग जाए जिससे लोगों को रोज़गार मिल जाए। 

हर तरफ विकास कर रही सरकार
वहीं सांसद ने मीडिया को बताया कि भाजपा सरकार हर तरफ विकास कर रही है। सबका साथ और सबका विकास काे साथ लेकर चल रहे हैं। मथुरा में सड़क, बिजली, पानी की व्यवस्था सही चल रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!