मोदी-योगी के नाम की पिचकारी ने मचाई धूम, बाजार में धड़ल्ले से बिक रहा गुलाल

Edited By Ramkesh, Updated: 16 Mar, 2022 02:07 PM

pitchkari created a buzz in the name of modi yogi

प्रदेश में इस बार होली का बाजार पूरी तरह से पॉलिटिकल रंग में रंगा हुआ है। क्योंकि इस बार बाजार में मोदी और योगी की पिचकारी और रंग और गुलाल बखूबी ढंग से पसंद किए जा रहे हैं।

गाजियाबाद: प्रदेश में इस बार होली का बाजार पूरी तरह से पॉलिटिकल रंग में रंगा हुआ है। क्योंकि इस बार बाजार में मोदी और योगी की पिचकारी और रंग और गुलाल बखूबी ढंग से पसंद किए जा रहे हैं। यदि दिल्ली से सटे गाजियाबाद की बात की जाए तो गाजियाबाद में बाजार में होली की रौनक छाई हुई है।  इस बार होली का सामान बेचने वाले दुकानदार बता रहे है कि इस बार मोदी व योगी की पिचकारी का क्रेज बढ़ा है।  जिसे लोग धड़ल्ले से खरीद रहे है।  छोटे बच्चे से लेकर बड़े लोग तक भी मोदी योगी की पिचकारी और रंग और गुलाल खरीद रहे हैं।

PunjabKesari

इस बार हुए विधानसभा चुनाव के बाद जिस तरह से भाजपा को योगी मोदी के नाम पर दोबारा सरकार बनाने का मौका मिला है। तो वहीं इस बार भाजपा के कार्यकर्ताओं के अलावा तमाम मतदाता भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं।इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा रहा है।कि इस बार होली पर सामान खरीदने पहुंचे लोग योगी और मोदी की पिचकारी के अलावा उनके नाम के रंग व गुलाल भी पसंद कर रहे हैं।लोगों का कहना है कि होली का त्यौहार तो 10 मार्च को ही मना लिया गया था।लेकिन अब होली का त्यौहार भगवा के रूप में  मनाया जाएगा।

PunjabKesari

बाजार में पिचकारी और रंग खरीदने आए लोगों ने बताया कि अभी तक छोटे बच्चे केवल मोदी के नाम को ही जानते थे। लेकिन इस बार चुनाव में जिस तरह से योगी पूरी तरह से फेमस हुए हैं। उधर होली का त्योहार आया है। तो बच्चों के दिल में भी योगी उतर चुके हैं। यानी बच्चे खुद अपने मुंह से बोलकर योगी और मोदी के नाम की पिचकारी और रंग व गुलाल खरीद रहे हैं। बाजार में इस बार पिचकारी खरीदने आए छोटे बच्चों ने भी जिस तरह से मोदी और योगी के बारे में बोला है।आप खुद इन बच्चों की जुबानी सुनकर हैरान रह जाएंगे बच्चों का कहना है।कि योगी और मोदी के नाम का डंका दुनिया में बजा हुआ है।इसलिए वह योगी मोदी को बेहद पसंद कर रहे हैं इतना ही नहीं बच्चों माता-पिता का कहना है। कि बच्चे योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर बाबा के नाम से भी जानने लगे हैं। यदि बच्चे आपस में बात करते हैं। तो योगी मोदी को ही डबल इंजन की सरकार बता रहे हैं। बहराल गाजियाबाद के बाजार मोदी योगी के नाम की पिचकारी और उनके नाम के रंग गुलाल से गुलजार हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!