UP में जारी रहेगा हाड़कंपाती ठंड का प्रकोप, जानें क्या रहेगा आपके शहर का हाल

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 16 Jan, 2021 10:49 AM

outbreak of hot cold will continue in up know what will be condition

उत्तर प्रदेश में कड़ाके की ठंड से लोग बेहाल दिखे। सड़कों पर सन्नाटा तो चहुंओर इंसान के साथ ही जानवर भी गर्मी की जुगत में अलाव तापते दिखे। गलन से...

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कड़ाके की ठंड से लोग बेहाल दिखे। सड़कों पर सन्नाटा तो चहुंओर इंसान के साथ ही जानवर भी गर्मी की जुगत में अलाव तापते दिखे। शुक्रवार को गलन से प्रदेश के ज्यादातर हिस्सों में लोग ठिठुरते रहे। मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटों के दौरान भी ऐसा ही मौसम रहने के आसार हैं।

शीतलहर का प्रकोप
मौसम विभाग के अनुसार पूर्वी व पश्चिमी अंचलों के कुछ हिस्सों में कहीं घना तो कहीं बहुत घना कोहरा छाया रहेगा। बता दें कि सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ, अलीगढ़, आगरा, हमीरपुर, बिजनौर, अमरोहा, रामपुर, बरेली, बहराइच, श्रावस्ती, हरदोई, गोण्डा, बस्ती, संत कबीरनगर, गोरखपुर, कानपुर नगर, सुल्तानपुर, अयोध्या, रायबरेली, बाराबंकी और वाराणसी तथा इन जिलों के आसपास के इलाकों में दिन में धूप नहीं निकलेगी, कुहासा बना रहेगा। वहीं रेली, आगरा, हमीरपुर, हरदोई, सोनभद्र में शीतलहर चलेगी।

वहीं दूसरी ओर सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद, बिजनौर, अमरोहा, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, पीलीभीत, शाहजहांपुर, लखीमपुर खीरी, बहराइच, श्रावस्ती, हरदोई, बलरामपुर, गोण्डा, सिद्धार्थनगर, बस्ती, संतकबीरनगर, महराजगंज, कुशीनगर, गोरखपुर, देवरिया, कानपुर नगर, बाराबंकी, उन्नाव, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, अयोध्या, सुल्तानपुर, अम्बेडकरनगर, वाराणसी, जौनपुर, आजमगढ़, बलिया और मऊ और इन जिलों के आसपास के इलाकों में सुबह व रात में कहीं घना तो कहीं बहुत घना कोहरा छाया रहेगा।

छाया रहेगा घना कोहरा
बीते 24 घंटों के दौरान पूर्वी यूपी में कुछ स्थानों पर दिन में धूप नहीं निकली। प्रदेश के पश्चिमी जिलों में भी ऐसा ही मौसम बना रहा। राजधानी लखनऊ समेत राज्य के कई इलाकों में सुबह व रात में घना कोहरा छाया रहा।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!